Home World Breaking News Cheap Flights Cheap Hotels Deals & Coupons Cheap Web Hosting Education Notes EBooks Pdf Mock Test FilmyBaap Travel Tips Contact Us Advertising More From Zordo

रणदीप हुड्डा लड़ेंगे लोकसभा चुनाव! BJP की दूसरी लिस्ट से पहले एक्टर ने बताया प्लान, कहा- मैं चुनाव…

1 month ago 22



Randeep Hooda Lok Sabha Election 2024: बॉलीवुड के फेमस एक्टर रणदीप हुड्डा इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं खबरें है कि वह BJP की रोहतक सीट से साल 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। बीजेपी अपनी दूसरी कैंडिडेट की लिस्ट में उनका नाम भी जारी करेगी। अब ऐसे में खुद एक्टर ने इसे लेकर बयान दिया है उन्होंने राजनीति में आने को लेकर अपना प्लान बताया है। उन्होंने जो कहा वह सुनकर उनके चाहने वालो के चेहरे पर खुशी जरूर आ जाएगी।

यह भी पढ़ें: Entertainment News in Hindi

रणदीप हु़ड्डा लड़ेंगे चुनाव (Lok Sabha Election 2024 Contest BJP Seat)


रणदीप हुड्डा ने PTI से बातचीत में कहा- पॉलिटिक्स एक शानदार और सीरियस करियर है जैसे हमारी इंडस्ट्री में फिल्म मेकर और एक्टर का होता है। मैं अभी अपनी फिल्मों पर अभी ज्यादा ध्यान देना चाहता हूं। मैं एक समय पर एक चीज कर सकता हूं। फिलहाल में बॉलीवुड में एक हीरों बनकर ही काम करना चाहता हूं फिर एक डायरेक्टर का रोल निभाना चाहता हूं। मैं सोचता हूं कि फिल्मी करियर छोड़कर राजनीति में जाना सही नहीं है। मुझे लोगों की सेवा करना पसंद है या मैं समुद्र की सफाई भी कर सकता हूं।

यह भी पढ़ें: Yodha Box Office Day 1: ‘योद्धा’ ने पहले दिन मचाया तहलका या रही फ्लॉप, ओपनिंग का इतने करोड़ कमा ले गई फिल्म

रणदीप हुड्डा ने फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर को रणदीप हुड्डा ने डायरेक्ट किया है और प्रोड्यूस भी किया है और लीड रोल में भी वह खुद ही हैं।

Read Entire Article