Home World Breaking News Cheap Flights Cheap Hotels Deals & Coupons Cheap Web Hosting Education Notes EBooks Pdf Mock Test FilmyBaap Travel Tips Contact Us Advertising More From Zordo

सिद्धू मूसेवाला के पिता ने लगाए उत्पीड़न के आरोप, जागी पंजाब सरकार, जारी हुआ नोटिस

1 month ago 49



सिद्धू मूसेवाला के पिता ने उनके दूसरे बच्चे के जन्म को लेकर 'उत्पीड़न' का आरोप लगाने के बाद पंजाब सरकार ने प्रधान स्वास्थ्य सचिव अजॉय शर्मा को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। सरकार ने सवाल उठाया है कि जांच से पहले मामला मुख्यमंत्री या स्वास्थ्य मंत्री के ध्यान में क्यों नहीं लाया गया।

आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक सरकार ने एक नोटिस कहा, "आपने इस मुद्दे को अपने प्रभारी मंत्री और माननीय मुख्यमंत्री के जानकारी में लाए बिना और उनसे कोई आदेश लिए बिना इस मामले में कार्रवाई की।"

यह भी पढ़ें: सद्गुरु की ब्रेन सर्जरी की खबर सुन सेलिब्रिटिज हो गए परेशान, कहा- 'हम आपके बिना कुछ भी नहीं'

नोटिस में आगे कहा गया, "यह आपकी ओर से एक गंभीर चूक है, इसलिए आपसे दो सप्ताह के भीतर कारण बताने के लिए कहा जाता है कि अखिल भारतीय सेवा (अनुशासन और अपील) नियम, 1969 के तहत आपके खिलाफ कार्यवाही क्यों नहीं शुरू की जानी चाहिए।"

यह भी पढ़ें: Latest Bollywood News

बलकौर सिंह ने वीडियो जारी कर लगाया था आरोप

मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने एक वीडियो संदेश में राज्य सरकार पर उनके दूसरे बेटे के जन्म पर उन्हें परेशान करने का आरोप लगाया है। उन्होंने आरोप लगाया कि पंजाब सरकार बच्चे की ''वैधता'' को लेकर परिवार से सवाल कर रही है।

मनसा जिले में मूसेवाला की गोली मारकर हत्या के लगभग दो साल बाद 17 मार्च को दंपति के घर एक बच्चे का जन्म हुआ। अधिकारियों का कहना है कि दंपति ने दूसरे बच्चे के लिए आईवीएफ तकनीक का विकल्प चुना था।

Read Entire Article