Home World Breaking News Cheap Flights Cheap Hotels Deals & Coupons Cheap Web Hosting Education Notes EBooks Pdf Mock Test FilmyBaap Travel Tips Contact Us Advertising More From Zordo

शाहरुख खान की वीर-जारा करने के बाद ‘Zombie’ बन गई थी प्रीती जिंटा, 20 सालों बाद बताई सच्चाई

1 month ago 48



प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने 20 सालों बाद ‘वीर-जारा’ मूवी को लेकर अपना अनुभव शेयर किया है। साल 2004 में आई शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और प्रीति जिंटा की मूवी वीर-जारा के दौरान वो “जोंबी” (Zombie) जैसा महसूस करने लगी थी।

वीडियो कैप्शन में किया खुलासा

एक्ट्रेस ने एक्स पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें प्रीति जिंटा और शाहरुख खान को डांस रिहर्सल करते देखा जा सकता है। रिहर्सल के दौरान बैकग्राउंड में 'तेरे लिए' गाना बजते हुए सुना जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Latest Bollywood News

कैप्शन में प्रीति जिंटा ने लिखा, “हम एक अवार्ड शो के लिए रिहर्सल कर रहे थे। मुझे याद है कि मुझे दो दिनों तक नींद नहीं आई थी और मैं एक जोंबी की तरह महसूस कर रही थी। मगर शाहरुख ने अपनी सहजता और चुटकुलों से दिन और रिहर्सल को शानदार बना दिया।''

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर करेंगी बॉलीवुड में एंट्री! इस फेमस डायरेक्टर के साथ मिलाया हाथ

इसके बाद प्रीति ने एक डांस स्टेप के बारे में बात की, जिसके बारे में उन्होंने बताया कि यह 1998 की फिल्म 'दिल से...' के गाने 'जिया जले' से लिया गया था। यश चोपड़ा की 'वीर जारा' एक भारतीय पायलट के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे एक पाकिस्तानी लड़की से प्यार हो जाता है। फिल्म में रानी मुखर्जी ने भी अभिनय किया है।


Read Entire Article