Home World Breaking News Cheap Flights Cheap Hotels Deals & Coupons Cheap Web Hosting Education Notes EBooks Pdf Mock Test FilmyBaap Travel Tips Contact Us Advertising More From Zordo

बड़े पर्दे पर फिर एक साथ दिखेंगे Shah Rukh Khan और Kajol, 31 साल बाद फिर धूम मचाएगी ये जोड़ी

1 month ago 51



शाहरुख़ ख़ान की 1993 में रिलीज हुई क्लासिक फिल्म 'बाजीगर' में काजोल और शिल्पा शेट्टी ने भी खास भूमिका निभाई थी। फैंस को आज भी इस फिल्म के गाने और डायलॉगस याद हैं। वहीं, यह फिल्म एक बार फिर बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है।


शाहरुख़ ख़ान ने पोस्ट की डिटेल


शाहरुख़ खान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा, 'आपको हमारे रेट्रो फिल्म फेस्टिवल में आइकोनिक बॉलीवुड क्लासिक 'बाजीगर' के साथ उन पलों को फिर से जीने के लिए आमंत्रित कर रहा हूं। एक ऐसे व्यक्ति के रूप में जिसे इस जादू को जीवन में लाने का सौभाग्य मिला है, मैं इस पुरानी यादों की यात्रा में आपके साथ शामिल होने के लिए रोमांचित हूं। आइए एक साथ मिलकर बॉलीवुड के टाइमलेस ऐरा का जश्न मनाएं! आपके नजदीकी सिनेपोलिस थिएटर में स्क्रीनिंग।


यह भी पढ़ें : Saturday और Sunday को ओटीटी पर मिलेगा फुल एंटरटेनमेंट, फैमिली के साथ देख डालें ये 5 फिल्में-सीरीज

OTT News: यहां पढ़ें ओटीटी प्लेटफॉर्म से जुड़ी ताजा खबरें


7 दिन चलेगा रेट्रो फिल्म फेस्टिवल


रेट्रो फिल्म फेस्टिवल 22 से 28 मार्च तक चलेगा। इस फेस्टिवल के दौरान 'बाजीगर', 'खिलाड़ी' और 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' को देश के करीब 25 सिनेपोलिस थिएटर्स में दोबारा रिलीज किया जा रहा है। यानी शाहरुख खान और अक्षय कुमार की फिल्म एक बार फिर धमाका करने के लिए तैयार है। इन तीनों फिल्मों की बुकिंग शुरू हो चुकी है।

Read Entire Article