Home World Breaking News Cheap Flights Cheap Hotels Deals & Coupons Cheap Web Hosting Education Notes EBooks Pdf Mock Test FilmyBaap Travel Tips Contact Us Advertising More From Zordo

कपिल शर्मा को कोर्ट से मिली बड़ी राहत, इस वजह से बड़ी मुसीबत में फंसे थे कॉमेडियन

1 month ago 58



दो साल पहले ‘द कपिल शर्मा’ (The Kapil Sharma Show) शो के एक एपिसोड में एंकर और कॉमेडियन कपिल शर्मा और उनकी टीम ने कोर्ट कार्रवाई का एक दृश्य दर्शकों को दिखाया था। जिसमें करीब 8 मिनट तक कोर्ट की कार्रवाई दिखायी गई थी। इस एपिसोड में कपिल और उनके पलटन ने कॉमेडी की थी। इस एपिसोड में कपिल शर्मा एक वकील का कैरेक्टर प्ले कर रहे थे। शो के दौरान उन्होंने काफी डबल मीनिंग बातें की और शराब और चखना की भी मांग की थी।

यह भी पढ़ें:
Holi Songs 2024: इस बार भोजपुरी से लेकर बॉलीवुड के ये टॉप गाने उड़ाएंगे गर्दा, देखें लिस्ट

दो साल बाद कोर्ट से मिली राहत

इसे देखते हुए ग्वालियर के मजिस्ट्रेट कोटे और फिर सेशन कोर्ट में एडवोकेट सुरेश धाकड़ ने शो के मेकर्स के साथ ही शो को होस्ट करने वाले कपिल शर्मा के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग की थी और याचिका दायर की थी, जिसमें कहा गया था कि शो के माध्यम से कोर्ट की छवि को धूमिल करने का प्रयास किया गया है। इस मामले को लेकर हाई कोर्ट की ग्वालियर खंडपीठ ने कपिल शर्मा को बड़ी रहती है। इस दौरान कोर्ट ने पूरी याचिका को सुना और अपनी टिप्पणी भी दी। कोर्ट एडवोकेट सुरेश धाकड़ को भी कहा कि पब्लिसिटी स्टंट के लिए पुलिस के कंधे का उपयोग नहीं कर सकते हैं।

Read Entire Article