Home World Breaking News Cheap Flights Cheap Hotels Deals & Coupons Cheap Web Hosting Education Notes EBooks Pdf Mock Test FilmyBaap Travel Tips Contact Us Advertising More From Zordo

एल्विश यादव की किस्मत का फैसला कल, वकील बोले- ‘किसी को नहीं जानते’

1 month ago 52



Elvish Yadav Case Update: सांपों के जहर की तस्करी में फंसे यूट्यूबर एल्विश यादव ग्रेटर नोएडा के लुक्सर जेल में बंद है। शुक्रवार को उसके केस की सुनवाई होगी। एल्विश यादव के वकील दीपक राठी का कहना है कि वह किसी को नहीं जानते हैं।

पिछले तीन दिनों से सूरजपुर कोर्ट में हड़ताल के चलते एल्विश मामले में सुनवाई नहीं हो पा रही थी। एल्विश के वकील दीपक राठी ने बताया कि इस मामले में कोर्ट में शुक्रवार को सुनवाई होगी। कोर्ट में करीब 1 बजे मामले को लेकर बहस होगी।

यह भी पढ़ें: ये है टीवी के 6 सबसे ज्यादा पढ़े-लिखे स्टार, अनुपमा और अनुज की डिग्री कर देगी हैरान

पुलिस ने बढ़ाई धारा


आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक वकील ने बताया कि बुधवार को पुलिस ने कोर्ट में एफआईआर में धारा बढ़ोत्तरी की एप्लीकेशन जमा करवाई थी, जिसमें एनडीपीएस की धारा 22, 29, 30, 32 बढ़ी है और 27 और 27 ए धारा को कोर्ट ने नहीं बढ़ाया है।

मामले में वकील ने दावा किया है कि एल्विश पकड़े गए अन्य किसी आरोपी को नहीं जानता है। पुलिस को एल्विश के पजेशन से कुछ बरामद नहीं हुआ। हमारी तैयारी पूरी है।

यह भी पढे़ं: Latest Entertainment News

अन्य आरोपी रहते थे सपरों के संपर्क में

पिछले चार दिनों से जेल में रात बिता रहे एल्विश यादव के वकील ने गुरुवार को कोर्ट में नई बेल याचिका दायर की। इस पर शुक्रवार को सुनवाई होगी। पुलिस ने बुधवार को एल्विश के मामले में दो लोगों, ईश्वर और विनय, को गिरफ्तार किया था। इनमें से एक एल्विश का पुराना दोस्त है और दूसरा टेंट हाउस चलाता है, जो सपेरों के संपर्क में रहता था।

Read Entire Article