Home World Flights Hotels Shopping Web Hosting Education Pdf Books Live TV Music TV Kids TV FilmyBaap Travel Contact Us Advertise More From Rclipse

Yuvraj Singh ने लिया Shubhman Gill का पक्ष, बोले- नहीं दी थी किसी को गाली

1 week ago 5

नई दिल्ली : टीम इंडिया (Team India) के पूर्व हरफनमौला युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने उभरते प्रतिभाशाली क्रिकेटर शुभमान गिल ( Shubhman Gill) का बचाव करते हुए कहा कि शुभमान गिल में स्पेशल टैलेंट है और उन्होंने कभी किसी को गाली नहीं दी थी। पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन (Punjab Cricket Association) ने इन दिनों चंडीगढ़ में 21 दिनों का कैम्प लगाया है। युवराज सिंह एसोसिएशन के बुलावे पर इसमें आए हैं और युवा खिलाड़ियों की मदद कर रहे हैं। शुभमान गिल पर अंपयार के फैसले का विरोध करने के कारण जुर्माना लगा था। ऐसा कहा जा रहा था कि उन्होंने गाली दी थी। इसके बाद कई दिग्गजों ने गिल के व्यवहार की आलोचना की थी। लेकिन युवराज का कहना है कि शुभमान ने किसी को गाली नहीं दी थी।

Wasim Akram ने IPL को बताया विश्व का सबसे बड़ा क्रिकेट लीग, BCCI की भी तारीफ की

गिल पर लगा था सौ फीसदी जुर्माना

युवराज ने कहा कि वह उस वक्त मैदान पर ही थे। शुभमान ने किसी को भी गाली नहीं दी थी। उन्होंने सिर्फ अंपायर के फैसले पर सवाल उठाया था। ऐसा कभी न कभी सभी बल्लेबाज करते हैं। कपिल ने कहा कि गिल युवा हैं और उनमें अच्छा करने की भूख है। अपने दिनों को याद करते हुए उन्होंने बताया कि जब उन्होंने खेलना शुरू किया था, तब उनके साथ भी कुछ इस तरह की बातें होती थीं। अगर कोई खिलाड़ी गलती करता है तो वह उसे सुधारता भी है। शुभमान में स्पेशल टैलेंट हैं।

Sourav Ganguly के पहले कोच Ashok Mustafi का निधन, Avishek Dalmiya बोले- क्रिकेट उनका योगदान याद रखेगा

आउट दिए जाने पर भड़क गए थे गिल

बता दें कि दिल्ली के खिलाफ पंजाब (Delhi vs Punjab) की ओर से एक रणजी मैच (Ranji Match) में सुबोध भाटी (Subodh Bhati) की गेंद पर आउट दिए जाने के बाद गिल भड़क गए थे, और उन्होंने क्रीज छोड़ने से मना कर दिया था। गिल के इस व्यवहार के लिए उन पर मैच फीस का 100 फीसदी जुर्माना लगाया गया था। कहा जा रहा था कि गिल ने न सिर्फ अंपायर के निर्णय पर ऐतराज जताया था, बल्कि गाली भी दी थी।

Read Entire Article