Home World Breaking News Cheap Flights Cheap Hotels Deals & Coupons Cheap Web Hosting Education Notes EBooks Pdf Mock Test FilmyBaap Travel Tips Contact Us Advertising More From Zordo

UP में इस सीट से चुनाव लड़ेंगे रामायण के 'राम' अरुण गोविल, इस कद्दावर नेता का होगा पत्ता साफ?

1 month ago 50



BJP Candidate List 2024: साल 2024 का चुनाव काफी अलग होने वाला है। इसमें राजनीति के साथ रंगमंच भी देखने को मिलेगा। जहां, पहले हेमा मालिनी को मथुरा से टिकट दिया है वहीं, अब रामायण सीरियल में राम बने अरुण गोविल पर भी बीजेपी दांव लगा सकती है। खबरें आ रही है कि पार्टी अरुण गोविल को यूपी की बड़ी सीट कहे जाने वाले शहर से खड़ा कर सकती है।

अरुण गोविल को UP की इस सीट का मिल सकता है टिकट (Arun Govil BJP Candidate 2024)



उत्तर प्रदेश में 80 सीटों पर चुनाव होने हैं। पहले चरण का वोट 19 अप्रैल को डाला जाएगा। इसके लिए नामांकन की प्रक्रिया 20 मार्च से शुरू हो गई हैं। यूपी की 24 सीटें ऐसी हैं जहां बीजेपी ने अभी तक अपने पत्‍ते नहीं खोले हैं। ऐसे में सामने आ रहा है कि बीजेपी अरुण गोविल को मेरठ से टिकट दे सकती है। सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि बीजेपी मेरठ से राजेंद्र अग्रवाल का नाम काटकर किसी सेलिब्रिटी को इस सीट से खड़ा किया जा सकता है। इसमें कुमार विश्वास, अरुण गोविल, केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल जैसे बड़े नाम शामिल हैं। साथ ही मेरठ कैंट के विधायक अमित अग्रवाल के नाम की भी चर्चा जोरो शोरो से है, पर सबसे ऊपर अरुण गोविल का नाम आ रहा। हालांकि कौन इस सीट से चुनाव लड़ेगा ये तो दूसरी लिस्ट में पता चलेगा।

यह भी पढ़ें: अनन्या पांडे की बहन ने डिलीवरी से पहले बताया बच्चे का जेंडर, इंस्टाग्राम पर किया पोस्ट

Read Entire Article