Home World Flights Hotels Shopping Web Hosting Education Pdf Books Live TV Music TV Kids TV FilmyBaap Travel Contact Us Advertise More From Zordo


Swara की जिंदगी में आने वाला है मेहमान, खुद कबूली इतनी बड़ी बात

6 days ago 6

अपने बोल्ड और बेबाक अंदाज के लिए मशहूर स्वरा भास्कर बॉलीवुड के उन कलाकारों मे शामिल हैं जो हमेशा ही बिंदास रहती हैं। फिल्मों के चुनाव के दौरान भी वो यह ध्यान रखती हैं कि कमजोर छवि का किरदार वो न करें। स्वरा भास्कर सोशल मीडिया में ज्वलंत और सामयिक मुद्दों पर खुलकर बोलती हैं, जिसके लिए उन्हें खूब ट्रोल भी किया जाता है।

ऐसी ही बेबाक स्वरा भास्कर जल्द ही मां बनने वाली हैं। बता दें कि स्वरा ने अभी तक शादी नहीं की है। वो यह बच्चा गोद लेना चाहती हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड में सुष्मिता सेन, रवीना टंडन, सनी लियोनी जैसे कलाकार भी एडॉप्शन के जरिए पैरेंट बन चुके हैं।

स्वरा ने इसके लिए सरकारी संस्था में खुद का पंजीकरण भी करवा दिया है। हालांकि, स्वरा की यह ख्वाहिश पूरी होने में अभी समय है। सूत्रों के अनुसार स्वरा ने सेंट्रल एडॉप्शन रिसोर्स एथॉरिटी (CARA) में खुद को प्रॉस्पेक्टिव पैरेंट के रूप में पंजीकृत करवा दिया है। उन्होंने कहा- मैं हमेशा बच्चे और परिवार चाहती थी।

यह भी पढेंः Alaya Furniturewalla की ब्लैक ड्रेस में वायरल हुई Photo, किसी खास ने किया ऐसा कमेंट

स्वरा भास्कर ने बताया कि मैं इस प्रक्रिया और अनुभव के बारे में पढ़ा है। CARA के बारे में स्वरा ने कहा- उन्होंने मुझे सारी प्रक्रिया को समझने में मदद की। सब रिसर्च करने के बाद मैंने अपने माता-पिता से बात की और वो इसके लिए राजी हो गये हैं

Read Entire Article