Home World Flights Hotels Shopping Web Hosting Education Pdf Books Live TV Music TV Kids TV DJ Rajasthani Travel Online Gaming Contact Us Advertise

Sushant Singh Rajput की मौत की सुबह कैसे हुआ विकिपीडिया अपडेट? फैंस ने लगाई अमित शाह से मदद की गुहार

1 week ago 2
Ads By Rclipse

नई दिल्ली। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput death)मौत के बाद कई तरह के सवाल उठ खड़े हुए हैं और एक के बाद एक चीजे खुलकर सामने आ रही हैं। अब यह केस पुलिस के लिए भी काफी अनसुलझा सा केस बनते जा रहा है लेकिन फैंस भी उनका मौत को लेकर तरह तरह के प्रश्न लेकर इस पर जांच की मांग कर रहे है। एक तरफ एक्टर की मौत पर लोगों का मानना हैं कि नेपोटिज्म से तंग आकर सुशांत ने सुसाइड किया। वहीं, बड़ी संख्या में उनके फैंस यह भी आरोप लगा रहे हैं कि सुशांत (sushant singh rajput wikipedia edit)ने आत्महत्या नही की है बल्किन उसकी हत्या हुई है। अब इस मामले में गहराई से जांच करने के लिए सीबीआई जांच की मांग की जाने लगी है।

विकिपीडिया अपडेट होने पर बवाल

जानकारी के मुताबिक यह खबर भी काफी सुनने को मिल रही है कि 14 जून की सुबह 9 से 9:30 बजे के बीच ही सुशांत का विकिपीडिया पेज पर यह अपडेट कर दिया गया था कि उन्होंने सुसाइड कर लिया है। जबकि सुशांत के सुसाइड की खबर 14 जून को दोपहर 1 बजे के बाद बाहर आई। सुशांत के फैंस सोशल मीडिया पर वह आईपी एड्रेस भी शेयर कर रहे हैं। जिनके जरिए कथित तौर पर सुशांत की मौत वाली सुबह को ही उनका विकिपीडिया पेज अपडेट किया गया। ये बात अब तेजी से आग की तरह फैल रही है और इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि सुशांत सिंह के मौत के पीछे की बड़ी साजिश छिपी हुई है जिसका पता लगाने के लिये फैंस सीबीआई की मांग सरकार से कर रहे हैं।

Read Entire Article