Home World Flights Hotels Shopping Web Hosting Education Pdf Books Live TV Music TV Kids TV FilmyBaap Travel Contact Us Advertise More From Rclipse

Sushant केस में CBI को मिली अहम जानकारी, 13 जून दोपहर से ही दिवंगत एक्टर कॉल या मैसेज का नहीं दे रहे थे जवाब!

1 week ago 2

नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत का केस (Sushant Singh Rajput case) दिन पर दिन उलझता हुआ नजर आ रहा है। सीबीआई (CBI) हर एंगल से जांच कर रही है और हर दिशा में एक नया सवाल सामने आकर खड़ा हो जाता है। सुशांत 14 जून को अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। उनके प्लैटमेट के मुताबिक, सुशांत फांसी पर झूलते हुए दिखाई दिए थे। सुशांत के हाउस हेल्प दीपेश सावंत (Dipesh Sawant) ने बताया था कि उन्होंने 14 जून की सुबह जूस पिया था। लेकिन टाइम्स नाऊ के अनुसार सीबीआई को जानकारी मिली है कि सुशांत 13 जून की दोपहर के बाद से ही किसी भी फोन, मैसेज का जवाब नहीं दे रहे थे। उन्होंने बहन मीतू (Mitu Singh) का फोन भी 14 जून की सुबह नहीं रिसीव किया था। अब सीबीआई को इसमें कुछ झोल नजर आ रहा है।

सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट (Sushant postmortem report) में उनकी मौत का समय भी मेंशन नहीं किया गया था। वहीं AIIMS के द्वारा जो रिपोर्ट तैयार की गई है उसके मुताबिक, सुशांत का ब्लैडर खाली था। अब सवाल ये उठता है कि सुशांत ने सुबह जो जूस पिया था वो कहां गया। यहां तक कि सुशांत ने जिस गिलास में जूस पिया था उसकी भी कोई जानकारी सामने नहीं आई थी। वहीं सुशांत की पड़ोसी ने बताया था कि 13 जून को दिवंगत एक्टर के घर की लाइट रात में बहुत जल्दी बंद हो गई थी। जबकि अमूमन ऐसा कभी नहीं होता था।

सीबीआई अब इस एंगल पर जांच कर रही है कि आखिर सुशांत 13 जून से ही किसी भी फोन या मैसेज का जवाब क्यों नहीं दे रहे थे। सीबीआई (CBI) के संदेह है कि कहीं 13 जून को ही सुशांत के साथ किसी घटना को अंजाम तो नहीं दिया गया था। सीबीआई ने अब तक कई तरह की जानकारियां हासिल कर ली हैं। गुरुवार यानी 17 सितंबर को सीबीआई एम्स की मेडिकल टीम (AIIMA medical report) के साथ एक मीटिंग भी करेगी। इस चर्चा में सुशांत की एम्स द्वारा दी गई रिपोर्ट और बाकी चीजों पर बातचीत की जाएगी। ऐसी भी खबरे हैं कि सीबीआई सुशांत केस की जल्द ही एक फाइनल रिपोर्ट तैयार कर सकती है। जिसमें सभी तथ्य मौजूद होंगे। दूसरी तरफ एनसीबी भी ड्रग एंगल पर गंभीरता से जांच कर रही है।

Read Entire Article