Home World Flights Hotels Shopping Web Hosting Education Pdf Books Live TV Music TV Kids TV FilmyBaap Travel Contact Us Advertise More From Rclipse

Sushant की गर्लफ्रेंड Rhea Chakraborty ने प्रेस के सामने कहा- 'मैं सिंगल हूं, मेरे लिए किसी को ढूंढ दो', देखें वीडियो

1 month ago 26

नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput Death ) की मौत सबके लिए एक मिस्ट्री बन चुकी है। सुशांत के सभी चाहने वाले बस यही कामना कर रहे हैं कि जल्द से जल्द सुशांत की मौत की असल वजह सामने आए। सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस ( Sushant Singh Rajput Death ) में प्रथम आरोपी मानी जाने वाले कोई और नहीं बल्कि उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ( Rhea Chakraborty ) है। जिन्हें लेकर कई बड़े खुलासे होते जा रहे हैं। ऐसे में सबकी नज़र रिया पर ही है। इस बीच रिया का एक थ्रोबैक वीडियो ( Rhea Chakraborty Thrwoback video ) सामने आई हैं। जिसमें वह अपने रिलेशनशिप स्टेटस ( Relationship status ) को सिंगल बताती हुई दिखाई दे रही हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल ( Social Media Viral Video ) हो रहा है यह वीडियो एक इंवेट का है। जहां पर रिया चक्रवर्ती ( Rhea Chakraborty ) मीडिया से बात करती हुईं नज़र आ रही हैं। जब एक रिपोर्टर रिया से पूछता है कि 'वैलेंटाइन्स को लेकर क्या प्लान है? तो रिया जवाब में कहती हैं कि "मेरी तरफ से तो हमेशा से ही वैलेंटाइन्स डे के लिए बहुत सारी प्लानिंग होती है, लेकिन मुझे कोई मिलता ही नही हैं। मैं सिंगल हूं। प्लीज़ फाइंड मी।" वीडियो में आपको रिया उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स ( Rhea's upcoming projects ) के बारें में भी बात करती हुई दिखाई देंगी। सोशल मीडिया पर रिया का यह वीडियो कई लोग देख चुके हैं।

आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस ( Sushant Singh Rajput Suicide Case ) में उनके पिता केके सिंह ( KK Singh file against Rhea Chakraborty) ने रिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। जिसमें उन्होंने रिया पर कई गंभीर आरोप लगाएं हैं। उन्होंने उनके बेटे को प्यार में फंसाने, धोखेधड़ी से उनके पैसे चुराने और सुसाइड के लिए उकसाने जैसे कई गंभीर आरोप लगाए हैं। जिसके बाद से रिया की मुश्किलें और भी बढ़ गई हैं। सुशांत मनी लॉन्ड्रिंग केस ( ED Investigate Sushant Money Laundering ) की जांच में जुटी ईडी लगातार रिया और उनके परिवार से पूछताछ में जुटी हुई है। वहीं खबरों के मुताबिक रिया जांच में बिल्कुल भी सहयोग नहीं कर रही हैं। ऐसे में सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ( Sushant's family Lawyer Vikas Singh ) का कहना था कि अगर रिया ऐसा ही बर्ताव करती रही तो जल्द ही उनकी गिरफ्तारी भी हो सकती है।

Read Entire Article