Home World Flights Hotels Shopping Web Hosting Education Pdf Books Live TV Music TV Kids TV FilmyBaap Travel Contact Us Advertise More From Rclipse

Sridevi के निधन पर फूट-फूट कर रोए थे Amar Singh, कहा था-श्रीदेवी को अकेले दुबई छोड़ना मेरी और बोनी की गलती

5 days ago 3
Ads By Rclipse

मुंबई। राज्यसभा सांसद अमर सिंह ( Amar Singh ) का सिंगापुर में 68 वर्ष की आयु में निधन हो गया। उनके निधन पर राजनेताओं और बॉलीवुड सेलेब्स ने शोक जताया है। बॉलीवुड में अमर सिंह के कई अच्छे मित्र थे। इनमें से एक थे बोनी कपूर ( Bony Kapoor ) और उनकी पत्नी श्रीदेवी ( Sridevi )। जब श्रीदेवी का निधन ( Sridevi Death ) हुआ तो अमर सिंह फूट-फूट कर रोए थे।

बात फरवरी, 2018 की है जब दुबई में एक शादी में शामिल होने गईं श्रीदेवी का बॉथटब में डूबने से निधन हो गया। ये खबर सुनकर अमर सिंह खूब रोए थे। उन्होंने उस समय कहा था कि दुबई में वे लोग साथ थे। बीच में बोनी कपूर और अमर सिंह उत्तर प्रदेश में हो रही एक समिट में हिस्सा लेने के लिए वापस भारत लौट आए थे। श्रीदेवी दुबई में ही रहीं। अमर सिंह ने कहा कि श्रीदेवी को दुबई में अकेला छोड़ना मेरी और बोनी की भूल साबित हुई और ये हमारे लिए अभिशाप बन गया। यदि वे लोग दुबई में ही रहते तो इस दुर्घटना को टाला जा सकता था। हालांकि उन्होंने इसके लिए किसी को दोषी नहीं ठहराया।

बात नहीं टालती थीं श्रीदेवी
अमर सिंह ने कहा था कि उनके बोनी कपूर की फैमिली से पारिवारिक संबंध थे। श्रीदेवी उनकी बात नहीं टालती थीं। एक बार श्रीदेवी की कोई मूवी रिलीज होनी थी और श्रीदेवी ने जिद पकड़ ली थी कि जब तक अमर सिंह नहीं देखेंगे, तब तक फिल्म रिलीज नहीं होगी।

अमिताभ बच्चन से मांगी माफी ( Amar Singh apology to Amitabh Bachchan )

अमर सिंह ने कुछ महीनों पहले अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan ) और उनके परिवार से माफी मांगी थी। 18 फरवरी, 2020 को अमर सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल से सार्वजनिक रूप से अमिताभ बच्चन और उनके परिवार से माफी भी मांगी थी। उन्होंने लिखा था,'आज मेरी पिता की पुण्यतिथि है और मुझे अमिताभ बच्चन जी की तरफ से मैसेज मिला है। ऐसे समय में जब मैं जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहा हूं, मैं अमित जी और उनके परिवार के खिलाफ अपने ओवर रिएक्शन के लिए खेद प्रकट करता हूं। भगवान की कृपा उन पर रहे।'

Read Entire Article