Home World Breaking News Cheap Flights Cheap Hotels Deals & Coupons Cheap Web Hosting Education Notes EBooks Pdf Mock Test FilmyBaap Travel Tips Contact Us Advertising More From Zordo

Sidhu Moosewala और नन्हे भाई न्यूयॉर्क में चमके, टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड पर दिखी दोनों की तस्वीरें

1 month ago 39



Sidhu Moosewala: सिंगर सिद्धू मूसे की मौत के बाद उनकी मां ने IVF तकनीक से एक और बच्चे को जन्म दिया है। हाल ही में उनके पिता ने बच्चे की तस्वीर के साथ ये गुड न्यूज शेयर की थी कि सिद्धू का छोटा भाई आ गया है। ऐसे में फैंस उसे सिंगर का पुनर्जन्म बता रहे थे। अब न्यूयॉर्क टाइम्स ने अपने बिलबोर्ड पर दोनों सिद्धू मूसे वाला और उनके छोटे भाई के बचपन की तस्वीर लगाई है।

सिद्धू मूसे वाला और छोटे भाई की न्यूयोर्क में तस्वीर (Sidhu Moose wala And Newborn Baby Boy)

सिद्धू मूसे वाला के माता-पिता ने नवजात बच्चे का नाम शुभदीप रखा है। सिद्धू मूसे वाला का पूरा नाम शुभदीप सिंह सिद्धू था। ऐसे में बलकौर सिंह, शुभदीप और सिद्धू की तस्वीरें टाइम्स स्क्वायर, न्यूयॉर्क पर दिखाई गईं और इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है।

यह भी पढ़ें: Boney Kapoor की सीक्रेट चैट हुई लीक, खुला पूरा कच्चा- चिट्ठा, क्या जेल जाएंगे जाह्नवी कपूर के पापा?

वीडियो देख सिंगर सिद्धू मूसे वाला के फैन गदगद हो गए हैं। एक फैन ने लिखा- स्टार का जन्म हुआ है। ये पंजाब की शान है। वहीं, दूसरे ने लिखा- वाहेगुरु मेहर करना परिवार ते। सिद्धू के तीसरे फैन ने लिखा- ये टाइम्स स्क्वायर के बिलबोर्ड की खुशनसीबी है।

Read Entire Article