Home World Breaking News Cheap Flights Cheap Hotels Deals & Coupons Cheap Web Hosting Education Notes EBooks Pdf Mock Test FilmyBaap Travel Tips Contact Us Advertising More From Zordo

Saturday और Sunday को ओटीटी पर मिलेगा फुल एंटरटेनमेंट, फैमिली के साथ देख डालें ये 5 फिल्में-सीरीज

1 month ago 48



OTT this Weekend: हर रोज ओटीटी (OTT) पर भी कोई न कोई फिल्म जरूर रिलीज होती ही है। वहीं मार्च के इस वीकेंड पर भी आपको एंटरटेनमेंट की कमी नहीं होगी क्यूंकि एक से एक बेहतरीन फिल्में ओटीटी पर धमाल मचा रहीं हैं। हम आपको बताने जा रहे हैं ओटीटी पर मौजूद उन फिल्मों के बारे में जो की हाल में ही रिलीज हुई हैं और लोगों को खूब पसंद आ रही हैं।


'ऐ वतन मेरे वतन' (Ae Watan Mere Watan)



इंडियन फ्रीडम फाइटर उषा मेहता की लाइफ पर बेस्ड इस फिल्म में सारा अली खान मुख्य किरदार में हैं। महात्मा गांधी के भारत छोड़ो आंदोलन पर बेस्ड, 'ऐ वतन मेरे वतन' एक युवा लड़की की कहानी बताती है जो कांग्रेस रेडियो शुरू करती है। आप इस फिल्म को अमेज़न प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।


 

फाइटर (Fighter)



ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) स्टारर फिल्म फाइटर बड़े पर्दे के बाद ओटीटी पर स्ट्रीम कर रही है। यह फिल्म टॉप IAF एविएटर्स की एक टीम पर बेस्ड है। फिल्म में 2019 पुलवामा हमले, 2019 बालाकोट हवाई हमले और 2019 भारत-पाकिस्तान सीमा झड़पों का रेफेरेंस है। इस फिल्म में यह बताया गया है कि कैसे भारतीय वायुसेना के पायलटों ने समय आने पर आतंकवादियों को जवाब दिया। अगर आप सिनेमाघरों में फिल्म देखने से चूक गए हैं तो इसे ओटीटी पर जरूर देखें।

 

'ओपेनहाइमर' (Oppenheimer)



'ओपेनहाइमर' 21 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज गई है। आप इस फिल्म को जिओ सिनेमा (Jio Cinema) पर देख सकते हैं। इस फिल्म ने हाल ही में ऑस्कर भी जीता है।

 

लुटेरे (Lootere)



'लुटेरे' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दी गई है। आप इसे डिज्नी+हॉटस्टार पर देख सकते हैं। इस हाईजैक ड्रामा में रजत कपूर एक मालवाहक जहाज के कप्तान की भूमिका निभाते हैं, जिसे खुले समुद्र में सोमाली समुद्री डाकुओं द्वारा बंदी बना लिया जाता है।


3 बॉडी प्रॉब्लम (3 Body Problem)


3 बॉडी प्रॉब्लम आठ-एपिसोड की साइंस-फिक्शनल सीरीज है। यह सीरीज भी ओटीटी पर अवेलेबल है। आप इसे नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

Read Entire Article