Home World Breaking News Cheap Flights Cheap Hotels Deals & Coupons Cheap Web Hosting Education Notes EBooks Pdf Mock Test FilmyBaap Travel Tips Contact Us Advertising More From Zordo

Sadhguru Brain Surgery: सद्गुरु की ब्रेन सर्जरी की खबर सुन सेलिब्रिटिज हो गए परेशान, कहा- 'हम आपके बिना कुछ भी नहीं'

1 month ago 55



Sadhguru Health Update: बुधवार को आध्यात्मिक गुरु सद्गुरु जग्गी वासुदेव (Sadhguru jaggi Vasudev) की अचानक से सर्जरी करनी पड़ी। रिपोर्ट के मुताबिक डॉक्टरों को उनके ब्रेन में जानलेवा ब्लीडिंग का पता चलने के बाद सर्जरी करनी पड़ी। यह खबर सुनकर उनके शिष्यों में चिंता की लहर दौड़ पड़ी। हालांकि डॉक्टरों ने हेल्थ अपडेट शेयर करते हुए कहा कि सद्गुरु तेजी के साथ रिकवर कर रहे हैं। उनकी हालत में उम्मीद से ज्यादा सुधार है।

सिर में भयंकर दर्द के बाद भी महाशिवरात्री का उत्सव मनाया

कथित तौर पर, सद्गुरु पिछले चार हफ्तों से गंभीर सिरदर्द से पीड़ित थे। इसके बाद भी सद्गुरु ने महाशिवरात्रि पर रात भर के उत्सव का आयोजन किया।

यह भी पढ़ें: दिशा पटानी नहीं कोई और थी टाइगर श्रॉफ की पहली गर्लफ्रेंड, एक्टर ने दिया बड़ा हिंट

sadhguru_mahashivratri.jpg

उनकी इसी भावना की सराहना करते हुए एक्ट्रेस कंगना रनौत ने एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया। एक्ट्रेस कंगना रनौत ने उनके जल्द ठीक हो जाने की कामना की। एक्टर रामचरण की पत्नी उपासना कोनिडेला निर्देशक शेखर कपूर और अभिनेता रणवीर शौरी ने भी सद्गुरु की सर्जरी पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

यह भी पढ़ें: Latest Bollywood News

वहीं रणवीर शौरी ने भी सद्गुरु को अपनी शुभकामनाएं भेजीं और टिप्पणी की, "आपके पूर्ण और जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं!"

Read Entire Article