Home World Breaking News Cheap Flights Cheap Hotels Deals & Coupons Cheap Web Hosting Education Notes EBooks Pdf Mock Test FilmyBaap Travel Tips Contact Us Advertising More From Zordo

OTT Web Series: होली पार्टी के बाद बदली इन वेब सीरीज की स्टोरी, ट्विस्ट ऐसा कि लोग स्क्रीन से चिपके रह गए

1 month ago 55



OTT Web Series: होली का त्यौहार आ रहा है। लोग उसकी तैयारियों में जुटे हैं। त्यौहार है तो छुट्टियां भी होंगी, सेलिब्रेशन के साथ ही लोग परिवार के साथ वेब सीरीज और मूवी भी देखने का प्लान बनाते हैं। इसी सिलसिले में चलिए जानते हैं उन वेब सीरीज के बारे में जिनकी कहानी होली की पार्टी के बाद ऐसी बदली कि लोग स्क्रीन से चिपके रह गए, जब तक वो पूरी नहीं हो गईं।
यह भी पढ़ें: अजय देवगन बनाएंगे दलित क्रिकेटर की बायोपिक, अंग्रेज हुए थे इनके आगे फेल, आंबेडकर को दी चुनौती

1. महारानी (Maharani)


'महारानी' के दूसरे पार्ट में होली के सीन में ही कहानी में नया मोड़ आ जाता है। होली पार्टी में ही रानी भारती के पति भीमा भारती की मौत हो जाती है। इस वेब सीरीज में हुमा कुरैशी, अमित सियाल और सोहम शाह जैसे स्टार्स हैं। इसे सोनी लिव पर आप देख सकते हैं।
यह भी पढ़ें: Video: बॉबी देओल ने गरीब बच्चों के साथ खिंचवाई फोटो, तारीफ छोड़ लोग करने लगे ट्रोल

2. मिर्जापुर (Mirzapur)


इस वेब सीरीज में होला का फेमस सीन है। इसमें मुन्ना भैया डांस करते हुए एक शख्स पर पिस्तौल तान देते हैं। कालीन भैया आकर सिचुएशन संभालते हैं, यहीं से उनका एक नया दुश्मन बन जाता है। इस वेब सीरीज को आप अमेजॉन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।
बॉलीवुड की खबरे हिंदी में पढ़ें-Bollywood News In Hindi

3. आर्या (Aarya)

सुष्मिता सेन की मोस्ट लवेबल वेब सीरीज है 'आर्या'। इसमें भी एक होली का सीन है। यहां आर्या यानी सुष्मिता अपनी फैमिली के साथ होली मनाती है। विधवा होने के बाद ये उसकी पहली होली है और यहीं से वो प्लान बनाती है कि कैसे अपनी फैमिली को बचाते हुए उसे दुश्मनों को धूल चटानी है। इसे आप ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

Read Entire Article