Home World Flights Hotels Shopping Web Hosting Education Pdf Books Live TV Music TV Kids TV FilmyBaap Travel Contact Us Advertise More From Rclipse

OnePlus Nord की Amazon पर आज ओपेन सेल, जानें फीचर्स व कीमत

1 month ago 9

नई दिल्ली। OnePlus Nord के ओपेन सेल का आज आयोजन किया गया है। ग्राहक फोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon India से खरीद सकते हैं। वहीं Amazon India पर रेड क्लब मेंबर्स को मिलने वाले बेनिफिट्स का भी खुलासा किया गया है। इसके तहत रेड क्लब मेंबर्स को 6 एक्सटेंडेड वारंटी मिलेगी। साथ ही 50GB क्लाउट स्टोरेज की भी सुविधा दी जाएगी।

OnePlus Nord price

भारत में वनप्लस नॉर्ड का बेस वेरिएंट 6 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज के साथ है और इसकी कीमत 24,999 रुपये है। इसके अलावा 8 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट भी है और इसकी कीमत 27,999 रुपये रखी गयी है। फोन का टॉप वेरिएंट 12 जीबी रैम व 256 जीबी स्टोरेज मॉडल है और इसे ग्राहक 29,999 रुपये में खरीद सकते हैं। कंपनी फोन को ब्लू मार्बल और ग्रे ऑनिक्स कलर में बेचेगी।

OnePlus Nord specifications

इस स्मार्टफोन में 6.44 इंच का फुल-एचडी+ फ्लूइड एमोलेड डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन (1,080x2,400 पिक्सल) है और इसमें 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट है। फोन का आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है। स्क्रिन की सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन है। स्मार्टफोन डुअल सिम को सपोर्ट करता है और OnePlus Nord एंड्रॉयड 10 पर आधारित OxygenOS 10.5 पर काम करता है। स्पीड के लिए फोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765जी प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है।

OnePlus Nord Camera

फोटोग्राफी के लिए OnePlus Nord के बैक में चार कैमरा दिया गया है। इसमें पहला एफ/ 1.75 अपर्चर के साथ 48 मेगापिक्सल का Sony IMX586 सेंसर, दूसरा 8 मेगापिक्सल का कैमरा, तीसरा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और चौथा 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। वहीं सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए डुअल फ्रंट कैमरा सेटअप मौजूद है। इसमें पहला 32 मेगापिक्सल और दूसरा 8 मेगापिक्सल का कैमरा है।

Amazon Prime Day Sale शुरू, Smartphones समेत कई प्रोडक्ट्स पर बंपर डिस्काउंट

OnePlus Nord Battery

पावर के लिए OnePlus Nord में 4115mAh की बैटरी दी गई है जो कि फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन में स्टोरेज को बढ़ाने का कोई ऑप्शन नहीं दिया गया है। हैंडसेट में कनेक्टिविटी के लिए 5जी, 4जी एलटीई, वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस/ ए-जीपीएस, एनएफसी और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल हैं। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट भी है।

Read Entire Article