Home World Breaking News Cheap Flights Cheap Hotels Deals & Coupons Cheap Web Hosting Education Notes EBooks Pdf Mock Test FilmyBaap Travel Tips Contact Us Advertising More From Zordo

Mirzapur वेब सीरीज के एक्टर Divyendu Sharma उर्फ ‘मुन्ना त्रिपाठी’ ने कर दिया रिवील, कहा .....

1 month ago 55



Divyendu Sharma: मिर्जापुर वेब सीरीज में ‘मुन्ना त्रिपाठी’ का अहम किरदार निभाने वाले एक्टर दिव्येंदु शर्मा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' की तैयारियों में जुटे हैं। उन्‍होंने कहा कि थिएटर को सिनेमा की तरह बड़े दर्शकों का आनंद नहीं मिल पाता। दिव्येंदु ने कॉलेज में रहते हुए थिएटर किया है और वह अपने संस्थान की ड्रामेटिक्स सोसाइटी का हिस्सा रहे हैं। एक्टर अभिषेक बनर्जी इसमें उनके साथी कलाकार रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Mirzapur Season-3 का टीजर हुआ आउट, गुड्डू भैया ने किया बीना भाभी के साथ किया रोमांस

अभिनेता ने दी अहम जानकारी

दिव्येंदु शर्मा ने बताया ‘रंगमंच की कला के लिए बड़े दर्शक वर्ग हासिल करना बहुत कठिन हो जाता है। सिनेमा, विभिन्न स्क्रीन और ओटीटी के माध्‍यम से अपना एक बड़ा दर्शक वर्ग बना लेता है, जिससे ज्‍यादा से ज्‍यादा दर्शक इससे जुड़ जाते हैं। यहां तक कि अगर किसी व्यक्ति ने थिएटर में कोई विशेष फिल्म मिस कर दी है, तो ओटीटी यह सुनिश्चित करता है कि यह थिएटर में चलने के बाद उनके फोन या लैपटॉप स्क्रीन पर आ जाए।

उन्होंने आगे कहा, “थिएटर एक बहुत विशिष्ट कला है। थिएटर के किसी शो को एक ही समय में एक खास संख्या में ही लोग जाकर देख सकते हैं। लोगों को नाटक देखने के लिए थिएटर में आना पड़ता है। स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म से एक फिल्म सभी लोगों तक पहुंचती है, भले ही वे अपने घर पर हों। एक फिल्म हर जगह रिलीज होती है, पूरा देश एक साथ उसका कंटेंट देखता है। इसलिए, जब हम संख्याओं के बारे में बात करते हैं तो इसका बहुत बड़ा प्रभाव पड़ता है।"

बता दें एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित, 'मडगांव एक्सप्रेस' 22 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

 
madgaon_express.jpg
Read Entire Article