Home World Flights Hotels Shopping Web Hosting Education Pdf Books Live TV Music TV Kids TV FilmyBaap Travel Contact Us Advertise More From Rclipse

MI vs KXIP Prediction: चले ये दोनों खिलाड़ी तो पलट देंगे मैच का रुख, एक नजर आंकड़ों पर

1 week ago 5

नई दिल्ली। आईपीएल सीजन 13 (IPL 13) का 36वां मुकाबला रविवार को मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब (Mumbai Indians vs Kings XI Punjab) के बीच खेला जाएगा। किंग्स इलेवन पंजाब (Punjab) से पिछले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Royal Challengers Bangalore) के खिलाफ अपने हार के सिलसिले पर रोक लगाई थी। हालांकि इस जीत के बीच इस सीजन में अंक तालिका में सबसे नीचे आठवें स्थान पर बनी हुई है। यह भी इतनी आसानी से नहीं जीत सकी तो आखिरी बॉल तक कांटे का मुकाबला चला था।

MI vs KXIP Preview : कांटे का होगा मुकाबला, इस टीम का पलड़ा भारी, गेल पलट सकते हैं मैच का रुख

शेख जायद स्टेडियम में पंजाब के साथ हुए पिछले मैच में रोहित शर्मा के शूरवीरों ने पंजाब 45 रनों से धोया था। हालांकि पिछले मैच में आरीबी को हराने के बाद पंजाब के हौसले बुलंद हैं। वहीं अबू धाबी में कोलकाता को 8 विकेट से हराने के बाद हराकर मुंबई इंडियंस का मनोबल भी सातवें आसमान पर है।

SRH vs KKR Prediction: वार्नर और शुभमन पर रहेंगी सबकी नजरें, यह टीम जीतेगी आज मैच!

पिच और कंडीशन
दुबई की पिच बल्लेबाजी के लिए अच्छी है, लेकिन पिछले कुछ मुकाबलों में इस पिच पर स्पिनर्स ने अहम रोल निभाया है। आज के मैच में 32 डिग्री सेल्सियस टेंपरेचर रहने के आसार हैं। हालांकि दूसरी पारी में ओस का महत्वपूर्ण रोल रहेगा।

मुबई और पंजाब के टॉप परफॉर्मर

रोहित शर्मा
रोहित शर्मा अब तक इस सीजन में टॉप ऑर्डर पर काफी सफल रहे हैं। हालांकि कुछ मैच में वे सिंगल स्कोर ही कर सके थे, लेकिन वापसी करने में कामयाब रहे हैं। वे पंजाब के खिलाफ अब तक खेली गई 23 पारियों में 660 रन बना चुके हैं। उनका एवरेज स्ट्राइक रेट 142.86 रहा है। पिछले मैच में 70 रनों की शानदार पारी खेली थी।

RCB vs RR : डिविलियर्स की तूफानी पारी ने पलटा मैच, बेंगलुरु को दिलाई 7 विकेट से जीत

केएल राहुल
शारजहा मैदान पर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ अर्धशतक लगा मैच जीताने वाले केएल राहुल का मनोबल सातवें आसमान पर है। वह मुंबई के खिलाफ 11 मैचों में 62.88 की स्ट्राइक रेट से 503 रन बना चुके हैं। आज के मैच में वह शानदार प्रदर्शन कर अपनी टीम को जीताने के फिराक में रहेंगे।

मुंबई और पंजाब के बीच खेले गए मैच

—अब तक मुंबई और पंजाब के बीच टोटल मैच खेले गए हैं, जिसमें से 14 मुंबई और 11 में पंजाब जीती है।

—भारत से बाहर पंजाब और मुंबई के बीच हुए हैं। तीन मुंबई और एक पंजाब जीती है।
— लगभग 15 मैचों में इस ग्राउंड पर पहली इंनिंग में 175 या उससे ज्यादा रन बने हैं, लेकिन स्कोर का पीछा करने वाली टीम तीन मैच जीती है और 15 बार हारी है।

मुंबई की होगी जीत!
अगर अब तक दोनों टीमों के बीच हुए मैचों और इस सीजन में खेले गए मैचों के आंकड़ों पर नजर डाले तो मुंबई इंडियंस का आज का मैच जीतेगी।

Read Entire Article