Home World Flights Hotels Shopping Web Hosting Education Pdf Books Live TV Music TV Kids TV FilmyBaap Travel Contact Us Advertise More From Rclipse

Luviena Lodh का खुलासा: Sapna Pabbi ने फिल्म खामोशियां में इंटीमेट सीन्स के लिए भारी मात्रा में लिया था ड्रग, महेश भट्ट की थी सहमति

1 month ago 13

नई दिल्ली | महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) और उनके भांजे पर गंभीर आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस लवीना लोध (Luviena Lodh) की मुश्किलें बढ़ती चली जा रही हैं। हाल ही में महेश भट्ट और मुकेश भट्ट ने उनपर मानहानि का 1 करोड़ का मुकदमा किया था। वहीं अब उनकी बहन भी लवीना के खिलाफ सामने निकलकर आ गई हैं। उन्होंने एक्ट्रेस पर आरोप लगाया है कि उनके बेटे साहिल सहगल के फ्लैट पर वो कब्जा करके जबरदस्ती रह रही हैं। बता दें कि ये लवीना के खिलाफ पूरे भट्ट परिवार ने तब मोर्चा खोला है जब उन्होंने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में बड़ा खुलासा किया था। लवीना ने सीधे तौर पर बताया था कि किस तरह से फिल्म सेट पर ड्रग्स का इस्तेमाल किया जाता है।

शादी के बाद बेहद सिंपल लुक में मुंबई एयरपोर्ट पर दिखीं Neha Kakkar, Rohanpreet संग रोमांटिक वीडियो हुआ वायरल

खामोशियां एक्ट्रेस ने बोल्ड सीन के लिए लिया ड्रग्स

लवीना पहले ही अपने वीडियो में काफी कुछ बता चुकी हैं। लेकिन प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मीडिया के सामने बड़े दावे करना अपने आप में बड़ी बात है। लवीना ने सपना पब्बी (Sapna Pabbi) का नाम लिए हुए बिना फिल्म खामोशियां (Khamoshiyan) की एक्ट्रेस को लेकर बताया। कि हीरो के साथ इंटीमेट सीन के लिए उन्हें ड्रग्स दिया गया था। लवीना ने कहा कि साल 2015 में फिल्म खामोशियां के एक सीन के लिए एक्ट्रेस को अभिनेता के साथ कुछ बेहद बोल्ड सीन शूट करने थे जिसके लिए उन्होंने भारी मात्रा में ड्रग्स (Drugs) का सेवन किया था।

एनसीबी ने सपना को किया है समन

उन्होंने आगे कहा कि ये ड्रग उन एक्ट्रेस को उनके पति सुमित सबरवाल ने दिया था जिसमें महेश भट्ट की सहमति भी थी क्योंकि ये फिल्म खामोशियां उनकी ही थी। याद हो कि कुछ ही दिन पहले एनसीबी ने सपना पब्बी को समन किया था हालांकि वो इस वक्त लंदन में हैं। सुशांत केस में ड्रग मामले को लेकर ही उनसे पूछताछ की जानी है। सपना ने सुशांत के साथ फिल्म ड्राइव में काम किया था।

लवीना ने महेश भट्ट पर लगाए हैं गंभीर आरोप

वहीं लवीना ने अपने वीडियो में एक और एक्ट्रेस का नाम लिया था उसके बारे में उन्होंने कहा कि वो फिल्म के हर एक सीन से पहले वैनिटी में ड्रग्स लेती थीं। लवीना ने बताया कि वो पिछले चार साल से इसको लेकर आवाज उठाने की कोशिश कर रही थीं लेकिन उनकी किसी ने नहीं सुनी। पुलिस में भी उन्होंने सब बताया लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई।

Read Entire Article