Home World Flights Hotels Shopping Web Hosting Education Pdf Books Live TV Music TV Kids TV FilmyBaap Travel Contact Us Advertise More From Zordo


Karan Kundrra और Tejasswi Prakash का हो गया ब्रेकअप? यूजर्स बोले - 'एक और पब्लिसिटी स्टंट...'

3 days ago 7

टीवी इंडस्ट्री के रोमांटिक कपल तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) एक दूसरे के साथ काफी स्ट्रांग बॉन्ड साझा करते हैं। दोनों हमेशा किसी न किसी इवेंट में साथ ही नजर आते हैं। साथ ही दोनों एक दूसरे के साथ अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स के जरिए अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत और रोमांटिक फोटो-वीडियो साझा करते रहते हैं, लेकिन हाल में दोनों के फैंस को एक फोटो को देखकर बड़ा झटका लगा है। दरअसल, तेजस्वी प्रकाश ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी पर एक फोटो साझा की है, जिसमें उन्होंने बताया कि उनका ब्रेकअप हो चुका है।

इतना ही नहीं उनके इस फोटो को शेयर करने के बाद उनको सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है। उनके इस पोस्ट के बाद यूजर्स काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं। उनका कहना है कि एक्ट्रेस लाइमलाइट पाने के लिए इतना गंदा पब्लिसिटी स्टंट कर रही है कि अपना ही रिलेशनशिप खराब कर रही है। ‘नागिन 6’ फेम तेजस्वी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की।

शेयर की गई फोटो में तेजस्वी काफी उदास नजर आ रही हैं। साथ ही उन्होंने फोटो पर कैप्शन लिखा कि 'मैंने ब्रेकअप कर लिया क्योंकि मैंने डांस किया था'। उनका ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं उनके इस पोस्ट के सामने आने के बाद जहां उनके फैंस इस बात को लेकर परेशान नजर आ रहे हैं, तो वहीं ट्रोलर्स इसको पब्लिसिटी स्टंट बता रहे हैं और एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: मान्या सिंह, टीना दत्ता और शालिन भनोट Salman Khan के 'घर' में होंगे लॉक्ड!

karan_kundrra_tejasswi_prakash_1.jpg


बता दें कि हाल में तेजस्वी प्रकाश ने गोवा में एक नया घर लिया है, जिसकी जानकारी खुद उनके बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा ने एक पोस्ट के जरिए उनके फैंस को दी है। साथ ही बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस अपने इस नए घर को खुद ही डिजाइन भी करने वाली हैं, जिसको लेकर उनके फैंस भी काफी खुश नजर आ रहे हैं। अपने घर के डेकोरेशन का जिम्मा एक्ट्रेस खुद निभाने वाली हैं।

इसी बात को लेकर करण कुंद्रा ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि 'बेबी, तुम्हें ढेर सारी बधाई. तुम दुनिया डिजर्व करती हो, मुझे तुम पर बहुत गर्व है. तुम छोटी सी हार्डवर्किंग लड़की हो, उम्मीद करता हूं कि दुनिया का जो हिस्सा तुम्हें पसंद आए, उस हिस्से में तुम्हारा घर हो'। साथ ही करण ने अपने इस पोस्ट में तेजस्वी प्रकाश को टैग भी किया।

यह भी पढ़ें: स्टैंडअप कॉमेडियन Rohan Joshi ने Raju Srivastav के निधन को बयाया 'कर्मा'

Read Entire Article