Home World Flights Hotels Shopping Web Hosting Education Pdf Books Live TV Music TV Kids TV FilmyBaap Travel Contact Us Advertise More From Rclipse

IPL 2020 : टीम में नहीं मिली जगह तो क्रिकेटर ने की आत्महत्या

1 month ago 11

नई दिल्ली : मुंबई क्लब क्रिकेटर करण तिवारी (Club Cricketer Karan Tiwari) का सपना देश के लिए क्रिकेट खेलना था। लेकिन उससे पहले वह किसी भी हाल में राज्य की टीम की तरफ से प्रथम श्रेणी (First Class Cricket) और इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में खेलना चाहता था। लेकिन जब इस बार भी आईपीएल की टीम में उसे जगह नहीं मिली तो 27 साल के करण तिवारी ने सोमवार रात मलाड (पूर्व) में अपने घर की छत पर टंगे पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। इसकी जानकारी करण के एक दोस्त ने दी।

Ross taylor को नहीं पता कि वह टी-20 विश्व कप खेल पाएंगे या नहीं, यह है बड़ी वजह

पुलिस कर रही है मामले की जांच

मुंबई के मीडिया के अनुसार, करण के दोस्त ने बताया कि करण को उम्मीद थी कि इस बार उसे आईपीएल में खेलने का जरूर मौका मिलेगा, लेकिन जब इस बार भी ऐसा न हो सका तो वह वह उदास हो गया था और अंतत: उसने आत्महत्या कर ली। वहीं मुंबई पुलिस ने इस आत्महत्या पर अभी कुछ नहीं कहा है। मामले में प्राथमिकी दर्ज कर उसने जांच शुरू कर दी है।

दोस्त से मिली थी परिवार को जानकारी

पुलिस रिपोर्ट के अनुसार, तिवारी ने अपने दोस्त को बताया था कि वह आत्महत्या करने जा रहे हैं। उनके दोस्त ने इसकी सूचना करण की बहन को दी। तिवारी की बहन ने इस बारे में मां को बताया। जब तक ये लोग करण को बचाने पहुंचे, तब तक बहुत देर हो चुकी थी और अस्पताल पहुंचने से पहले ही करण की मौत हो गई।

ENG vs PAK : पिता ने पुत्र को भी नहीं बख्शा, अभद्र भाषा का प्रयोग करने पर लगाया जुर्माना

कई टीमों को नेट पर कर चुका था गेंदबाजी

वानखेड़े स्टेडियम में अभ्यास सत्र के दौरान आईपीएल की कुछ टीमों को नेट पर करण तिवारी गेंदबाजी कर चुके थे। इसके अलावा उनकी नजर राज्य की टीम में जगह बनाने पर भी थी। करण आईपीएल की नीलामी में शामिल नहीं हो पाए थे, क्योंकि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के नियमों के अनुसार, आईपीएल नीलामी में वही खिलाड़ी शामिल हो सकता है, जिसने कम से कम राज्य की टीम में प्रतिनिधित्व किया हो।

Read Entire Article