Home World Flights Hotels Shopping Web Hosting Education Pdf Books Live TV Music TV Kids TV FilmyBaap Travel Contact Us Advertise More From Rclipse

IOCL Recruitment 2020: पानीपत रिफाइनरी में निकली भर्ती, जानें पात्रता सहित पूरी डिटेल्स

1 month ago 11

IOCL Recruitment 2020: सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनी इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IOCL) ने पानीपत रिफाइनरी के लिए 57 पदों पर भर्ती की अधिसूचना जारी की है। आईओसीएल द्वारा जारी भर्ती के अनुसार विभिन्न विभागो में...

 पानीपत रिफाइनरी में निकली भर्ती, जानें पात्रता सहित पूरी डिटेल्स

IOCL Recruitment 2020: सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनी इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IOCL) ने पानीपत रिफाइनरी के लिए 57 पदों पर भर्ती की अधिसूचना जारी की है। आईओसीएल द्वारा जारी भर्ती के अनुसार विभिन्न विभागो में जूनियर इंजीनियरिंग असिस्टेंट, जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट और जूनियर क्वालिटी कंट्रोल एनालिस्ट के पदों पर आवेदन आमंत्रित किये हैं। इन पदों पर आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट iocrefrecruit.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। आवेदन की अंतिम तिथि 7 नवंबर 2020 है।

IOCL Recruitment 2020 Notification के लिए यहाँ क्लिक करें

पात्रता
जूनियर इंजीनियरिंग असिस्टेंट और जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट :- किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से न्यूनतम 55 फीसदी अंकों के साथ सम्बन्धित ट्रेड में तीन वर्षीय डिप्लोमा। साथ ही, सम्बन्धित कार्य का एक वर्ष का अनुभव भी होना चाहिए।

जूनियर क्वालिटी कंट्रोल एनालिस्ट:- किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से न्यूनतम 50 फीसदी अंकों के साथ फिजिक्स, केमिस्ट्री और मैथ विषयों के साथ बीएससी डिग्री उत्तीर्ण होना चाहिए। साथ ही, सम्बन्धित कार्य का एक वर्ष का अनुभव भी होना चाहिए।

आयु सीमा
31 अक्टूबर 2020 को न्यूनतम 18 वर्ष और अधिकतम 26 वर्ष निर्धारित की गयी है।


IOCL JOBS 2020 चयन प्रक्रिया
उक्त पदों पर उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और स्किल/प्रोफिशिएंसी/फिजिकल टेस्ट (एसपीपीटी) के माध्यम से किया जाएगा। उम्मीदवारों को अगले चरण में जाने के लिए लिखित परीक्षा में न्यूतनम 40 फीसदी अंक अर्जित करने होंगे। हालांकि, इस कट-ऑफ में आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को 5 फीसदी की छूट दी गयी है।

Govt Jobs IOCL JOBS 2020 IOCL Recruitment 2020 new govt jobs Sarkari Naukri

Read Entire Article