Home World Flights Hotels Shopping Web Hosting Education Pdf Books Live TV Music TV Kids TV FilmyBaap Travel Contact Us Advertise More From Zordo


India vs Australia 2nd T20: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टी-20 मुकाबले में टीम इंडिया कर सकती है 2 बड़े बदलाव

2 days ago 10

India vs Australia 2nd T20: आरोन फिंच की कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया की टीम तीन मैचों की T20 सीरीज के लिए भारतीय दौरे पर है। इस दौरे के पहले मुकाबले में 4 विकेट से जीत दर्ज कर कंगारू टीम तीन मैचों की टी-20 सीरीज में 1-0 की बढ़त बना चुकी है। कल भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच T20 सीरीज का दूसरा मुकाबला नागपुर में शाम 7 बजे खेला जाएगा। यह मुकाबला टीम इंडिया के लिए करो या मरो का है। अगर यह मुकाबला टीम इंडिया नहीं जीती है तो वह सीरीज गंवा देगी। वहीं अगर सीरीज जीतने की उम्मीद को जिंदा रखना है तो यह मैच भारत को हर हाल में जीतना होगा। कल होने वाले मुकाबले में टीम इंडिया मैनेजमेंट प्लेइंग इलेवन में दो बड़े बदलाव कर सकता है

1) Bhuvneshwar kumar:

कल होने वाले दूसरे टी-20 मुकाबले में भुवनेश्वर कुमार टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से बाहर हो सकते हैं। पहले मुकाबले में भुवनेश्वर कुमार ने काफी खराब प्रदर्शन किया था और 19वें ओवर में 16 रन देना, आपको भली-भांति याद होगा। भुवनेश्वर ने 4 ओवर में बिना कोई विकेट लिए 52 रन खर्चे थे, इसलिए दूसरे टी-20 मुकाबले में टीम इंडिया भुवनेश्वर की जगह जसप्रीत बुमराह को मौका दे सकती है।

यह भी पढ़ें: घरेलू फॉर्मेट में होगा आईपीएल, BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली

2) Harshal Patel:

मोहाली में जो पहला T20 मुकाबला टीम इंडिया हारी थी उसमें सबसे बड़ा रोल खराब तेज गेंदबाजी का था। भुवी के अलावा हर्षल पटेल भी महंगे साबित हुए थे। उन्होंने बिना कोई विकेट लिए 4 ओवर में 49 रन खर्चे, इस प्रदर्शन के लिहाज से टीम इंडिया दूसरे टी-20 मुकाबले में हर्षल पटेल की जगह रवि अश्विन को मौका दे सकती है जो ऑफ स्पिनर होने के साथ-साथ बल्लेबाजी में भी योगदान दे सकते हैं।

यह भी पढ़ें: 3 गेंदबाज जो कल ऑस्ट्रेलिया को हराने में टीम इंडिया की मदद करेंगे

अब देखने लायक बात होगी कि कल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टी-20 मुकाबले में टीम इंडिया की प्लेइंग किस प्रकार की हो सकती है? हालांकि अगर टीम इंडिया को यह T20 सीरीज जीतनी है तो इस मुकाबले में हर हाल में जीत दर्ज करनी होगी। भारतीय टीम के लिए यह मुकाबला करो या मरो का है। इसलिए रोहित एंड कंपनी मजबूत प्लेइंग इलेवन कॉन्बिनेशन के साथ मैदान पर कंगारुओं के खिलाफ उतरना चाहेंगे।

Read Entire Article