Home World Flights Hotels Shopping Web Hosting Education Pdf Books Live TV Music TV Kids TV FilmyBaap Travel Contact Us Advertise More From Zordo


IND VS SL: भारत के खिलाफ सीरीज जीतने पर, श्रीलंकन खिलाड़ियों पर हुई पैसों की बारिश

1 month ago 17

नई दिल्ली। IND VS SL : श्रीलंका और भारत के बीच वनडे और टी-20 मैचों की सीरीज खेली गई। वनडे सीरीज भारतीय टीम के नाम रही, वही टी-20 सीरीज मे श्री लंकन टीम ने अपना परचम लहरा दिया। हालांकि पहले टी-20 में टीम इंडिया ने बेहतर प्रदर्शन करते हुए श्रीलंकन टीम को 38 रन से हरा दिया था। मगर आने वाले टी-20 मैचों में इंडिया की बल्लेबाजी श्रीलंकन स्पिनरों के सामने जैसे बिखर सी गई। बनिस्बत इससे भारतीय टीम को टी20 सीरीज 2-1 से गंवानी पड़ी। हालांकि लास्ट के दोनों टी-20 मुकाबलों में श्रीलंका की गेंदबाजी लाजवाब रही, खास करके श्री लंकन स्पिनरों ने भारत के नाक में दम करके रखा। इस वजह से भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा।

Read more :- Tokyo Olympic 2020 : Toyota की इस नन्ही कार ने जीता सबका दिल

  • श्रीलंकन बोर्ड ने खिलाड़ियों को इनामी राशि देने की घोषणा की है - भारत के खिलाफ T20 सीरीज जीतने के साथ श्रीलंकाई क्रिकेट बोर्ड की बांछें खिल गई और बोर्ड ने घोषणा की है कि वह खिलाड़ियों को एक लाख अमेरिकी डॉलर यानी तकरीबन 74 लाख भारतीय रुपए श्रीलंकन खिलाड़ियों को कैश प्राइस के रूप में देगा।
  • श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने की खिलाड़ियों की तारीफ- श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने अपने बयान में कहा है कि खिलाड़ियों ने, कोच, और सहायक स्टाफ ने काफी मेहनत की हैं। उन्हीं की मेहनत की वजह से यह जीत हासिल हुई है। इसलिए हम इस जीत का फायदा राष्ट्रीय टीम को देने का एलान करते हैं। इनाम के तौर पर श्रीलंका क्रिकेट टीम को एक लाख अमेरिकी डॉलर केस प्राइस दिया जाएगा।

Read more:- Tokyo Olympisc 2020: 30 जुलाई के भारत से जुड़े हर अपडेट

IND vs Sl
  • कुणाल पांड्या को हुआ कोरोना, जिसके चलते आधी टीम नहीं खेल पाई दूसरा और तीसरा T20 मैच- भारतीय टीम के स्पिनर कुणाल पांड्या दूसरे T20 मैच से पहले कोरोना संक्रमित पाए गए। जिसके चलते, उनके संपर्क में आए सभी खिलाड़ियों (पृथ्वी शॉ, सूर्यकुमार यादव, मनीष पांडये, ईशान किशन, हार्दिक पंड्या, दीपक चाहर, युजवेंद्र चहल) को दूसरे T20 मैच से बाहर कर दिया गया। इस वजह से भारतीय टीम केवल 5 बल्लेबाजों के साथ मैदान पर उतरी और छठे बल्लेबाज के तौर पर भुवनेश्वर कुमार को बल्लेबाजी करने आना पड़ा। कमजोर बल्लेबाजी की वजह से भारत को हार का सामना करना पड़ा।

Read more :- India In Sri Lanka: क्रुणाल पांड्या के बाद युजवेंद्र चहल और कृष्णप्पा गौतम भी हुए कोरोना पॉजिटिव

  • संजू सैमसन निराशाजनक प्रदर्शन जारी- संजू सैमसन का निराशाजनक प्रदर्शन दूसरे और तीसरे T20 मैच में भी जारी रहा। दूसरे टी-20 मैच में 13 बॉल पर 7 रन बनाने वाले संजू सैमसन, तीसरे T20 मैच में जीरो पर आउट हो गए। विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन श्रीलंकाई स्पिनरों के सामने संघर्ष करते हुए नजर आए
Read Entire Article