Home World Flights Hotels Shopping Web Hosting Education Pdf Books Live TV Music TV Kids TV FilmyBaap Travel Contact Us Advertise More From Zordo


Ind vs SA: चेतेश्वर पुजारा कर बैठे बड़ी भूल, कीगन पीटरसन को दिया जीवनदान; हुए ट्रोल

1 week ago 15

India vs South Africa: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच केपटाउन के मैदान पर तीसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन का खेल जारी है। टीम इंडिया को इस टेस्ट मैच को जीतने और इतिहास रचने के लिए लगातार इंटरवल पर साउथ अफ्रीका के विकेट चटकाने हैं। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने साउथ अफ्रीका की ढाल कीगन पीटरसन (Keegan Petersen) को लगभग आउट कर ही दिया था लेकिन, स्लिप पर खड़े चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने हाथ में आया एक आसान सा कैच छोड़कर कीगन पीटरसन को जीवनदान दिया। 40वें ओवर की पांचवी गेंद पर यह घटना घटी। चेतेश्वर पुजारा अपनी इस गलती के बाद ट्विटर पर ट्रोल हो गए हैं।

एक यूजर ने चेतेश्वर पुजारा को ट्रोल करते हुए लिखा, ' पुजारा ने कैच नहीं पूरा मैच ही छोड़ दिया है।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'पुजारा ने अभी-अभी सीरीज छोड़ दी है। एक सीधा कैच नहीं पकड़ा गया।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'समझ नहीं आ रहा कि पुजारा को टीम में शामिल ही क्यों किया जा रहा है। ना तो उनसे बल्लेबाजी हो रही है ना ही फिल्डिंग।' वहीं कुछ यूजर्स पुजारा और रहाणे दोनों को ही टीम से ड्रॉप करने की मांग कर रहे हैं।
चेतेश्वर पुजारा के कैच छोड़ने का VIDEO देखने के लिए यहां क्लिक करें

बता दें कि चेतेश्वर पुजारा लंबे टाइम से खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। साउथ अफ्रीका के खिलाफ मौजूदा टेस्ट सीरीज में भी ज्यादातर मौकों पर चेतेश्वर पुजारा का बल्ला खामोश ही रहा है। आकड़ों पर नजर डालें तो चेतेश्वर पुजारा ने 2021 में खेली गई 26 पारी में 28.1 की मामूली औसत से महज 702 रन बनाए हैं। वहीं 2022 में भी अब तक वह बल्ले से कुछ खास नहीं कर सके हैं।
यह भी पढ़ें: आउट एल्गर को दिया नॉटआउट, विराट कोहली भड़के

111111.jpg33333.jpg

वहीं अगर तीसरे टेस्ट मैच की बात करें तो टीम इंडिया की दूसरी पारी 198 रनों पर सिमट गई थी। पहली पारी में मिली बढ़ते के आधार पर साउथ अफ्रीका को इस मुकाबले को जीतने के लिए 212 रनों की जरूरत है। भारत के लिए दूसरी पारी में ऋषभ पंत ने नाबाद 100 रनों की पारी खेली। ऋषभ पंत के अलावा कोई भी बल्लेबाज दूसरी पारी में टीम इंडिया के लिए 30 रन भी नहीं बना पाया था।

Read Entire Article