Home World Breaking News Cheap Flights Cheap Hotels Deals & Coupons Cheap Web Hosting Education Notes EBooks Pdf Mock Test FilmyBaap Travel Tips Contact Us Advertising More From Zordo

IND vs ENG: क्या खत्म हो गया श्रेयस अय्यर का क्रिकेट करियर? दिग्गज कप्तान ने कही ये बात

1 week ago 14



IND vs ENG Test Series: भारत और इंग्‍लैंड के बीच खेली जा रही पांच टेस्‍ट मैचों की सीरीज अभी 1-1 की बराबरी पर है। ऑस्‍ट्रेलिया के पूर्व दिग्‍गज कप्‍तान इयान चैपल ने कहा है कि बाकी तीन मैचों में बेन स्‍टोक्‍स की अगुवाई वाली इंग्लिश टीम भारत को कड़ी टक्कर देगी। हालांकि पलड़ा मेजबान भारत का ही भारी है। इसके साथ ही उन्‍होंने श्रेयस अय्यर को लेकर भारतीय चयनकर्ताओं को कड़ी चेतावनी दी है। इसके साथ ही उन्‍होंने भारत के स्‍टार बल्‍लेबाज विराट कोहली और चाइनामैन स्पिनर कुलदीप यादव को लेकर भी बयान दिया है।


इयान चैपल ने क्रिकइन्फो के एक कॉलम में लिखा कि मेजबान होने के नाते भारतीय टीम को अंत में इस मुश्किल टेस्‍ट सीरीज को जीतना चाहिए, लेकिन टीम इंडिया को शेष मैचों में कड़ी चुनौती मिलेगी। उन्होंने कहा कि बेन स्टोक्स के की अगुवाई वाली इंग्लिश टीम जो रूट के नेतृत्‍व वाली पिछले दौरे की टीम से बेहतर है, जो स्पिन अटैक नहीं झेल सकी थी।

'कोहली का नहीं खेलना किसी झटके से कम नहीं'

बता दें कि 2021 में इंग्‍लैंड की टीम जो रूट के नेतृत्‍व में ही भारत दौरे पर आई थी और पहला टेस्‍ट जीतने के बावजूद सीरीज हार गई थी। चैपल ने कहा कि भारत भी मजबूत टीम है और रोहित शर्मा एक अच्छे कप्तान हैं। जडेजा और राहुल की वापसी से टीम और मजबूत होगी। हालांकि कोहली का नहीं खेलना किसी झटके से कम नहीं है।

यह भी पढ़ें : IND vs ENG: तीसरे टेस्ट भारत के लिए इस धाकड़ खिलाड़ी का डेब्यू तय

'चयनकर्ता अब अय्यर को अधिक तरजीह देना बंद करेंगे'

उन्होंने आगे अपने कॉलम में लिखा कि उम्मीद है कि अब भारतीय चयनकर्ता श्रेयस अय्यर की बल्लेबाजी काबिलियत को अधिक तरजीह देना बंद कर देंगे। वे अब कुलदीप यादव की विकेट लेने की क्षमता को अधिक अहमियत देंगे। अभी तक भारत और इंग्‍लैंड की सीरीज वैसी ही जा रही है, जैसी जानी चाहिए थी।

यह भी पढ़ें : रवींद्र जडेजा के पिता के आरोपों पर किया सवाल तो भड़कीं रिवाबा

Read Entire Article