Home World Flights Hotels Shopping Web Hosting Education Pdf Books Live TV Music TV Kids TV FilmyBaap Travel Contact Us Advertise More From Rclipse

HTC foldable smartphone के साथ कमबैक करेगा, बहुत अनोखा होगा डिजाइन

3 weeks ago 36

HTC के स्मार्टफोन एक समय में काफी पॉपुलर रहे हैं। हालांकि बाद में बहुत सारे एंड्रॉयड फोन आ जाने से HTC की पॉपुलैरिटी बहुत कम हो गई। अब खबर आ रही है कि HTC स्मार्टफोन सेगमेंट में फिर से धमाकेदार वापसी की प्लानिंग कर रहा है। इसके लिए कंपनी ने बेहद अनोखे डिजाइन का फोन पेटेंट करवाया है। यह एक फोल्डेबल स्मार्टफोन होगा, लेकिन इसकी मार्केट में मौजूद फोल्डेबल स्मार्टफोन्स से बिल्कुल अलग और अनोखी होगी। खबर है कि HTC का यह फोल्डेबल स्मार्टफोन वॉलेट की तरह बीच से फोल्ड होने वाला डिवाइस हो सकता है। हालांकि अभी यह खुलासा नहीं हुआ है कि यह स्मार्टफोन कब लॉन्च होगा और न ही इसकी कीमत के बारे में कोई जानकारी सामने आई है।

यह भी पढ़ें—Faceless chat एप के जरिए पहचान छिपाकर कर सकते हैं Whatsapp और facebook पर किसी से भी चैट

htc.png

रिपोर्ट के अनुसार, HTC की ओर से वर्ष 2019 में इस फोन का पेटेंट फाइल किया गया था। बताया जा रहा है कि इसी वर्ष अगस्त में वर्ल्ड इंटलेक्चुअल प्रॉपर्टी ऑफिस की ओर से इस पेटेंट को मंजूरी दे दी गई है। रिपोर्ट में इस फोन के पेटेंट से जुड़ी डिटेल बताई गई हैं। साथ ही इसकी एक इमेज भी तैयार की गई है। इस इमेज में दिखाया गया है कि HTC के इस स्मार्टफोन का फोल्डिंग मकैनिज्म कैसे काम करेगा। इसे यूजर वॉलेट की तरह फोल्ड कर सकता है।

यह भी पढ़ें—यहां जानें, WhatsApp से कैसे लीक हो रही हैं बॉलीवुड स्टार्स की Drugs चैट! आप भी रहें सावधान

स्क्रीन रहेगी बाहर
तैयार की गई इमेज से पता चलता है कि इसका डिजाइन यूनिक रहने वाला है। जब इसे फोल्ड करेंगे तो इसकी स्क्रीन अंदर नहीं बल्कि बाहर की तरफ रहेगी। साथ ही इसमें एक ही डिस्प्ले होगी। साथ ही इसका फोल्ड विजिबल मकैजिन्म एरिया सॉलिड लग रहा है। HTC मोबाइल अपना बिजनस 2025 तक प्रॉफिटेबल बनाने पर काम कर रहा है।

Read Entire Article