Home World Flights Hotels Shopping Web Hosting Education Pdf Books Live TV Music TV Kids TV DJ Rajasthani Travel Online Gaming Contact Us Advertise

Happy Birthday Karan Johar: हाथों में Oscar की ट्रॉफी लिए, देश को समर्पित करना चाहते हैं KJo

1 month ago 423
Ads By Rclipse

नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा जगत ( Hindi Film Industry ) के फिल्म निर्माता करण जौहर ( Director karan johar birthday Special ) आज यानी कि 25 मई को अपना 48वां जन्मदिन मना रहे हैं। सिनेम जगत में वह एक सफल निर्देशकों की गिनती में आते हैं । उन्हें इंडस्ट्री में केजेओ ( Kjo ) के नाम से भी जाना जाता है। करण अपनी मेगा बजट फिल्मों की वजह से तो जाने जाते ही हैं। लेकिन वह अपने बोल्ड और फैशनेबल ( Karan Stylish Look ) अंदाज की वजह से भी काफी सुर्खियों में रहते हैं। करण के जन्मदिन पर आज आपको उनसे जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें बताने जा रहे हैं।

करण जौहर की फिल्म ‘कभी अलविदा ना कहना’ ( Kabhi Alvida Naa Kehna ) उनकी बेस्ट फिल्मों में से एक है। जिसे लोगों ने खूब प्यार दिया। लेकिन क्या आप जानते हैं करण को इस फिल्म का आइडिया कहां से मिला। करण को इस फिल्म का आइडिया एक होटल में बैठने से मिला। जी हां, दरअसल हुआ कुछ यूं कि एक बार वह एक होटल में बैठे हुए थे। जहां पर उनके सामने एक कपल बैठा हुआ था। और वह दोनों एक-दूसरे से अलग हो रहे थे और एक बेहतरीन रिश्ते की खोज कर रहे थे। फिल्म को बनाने के बाद वैसे तो उन्हें काफी खरी-खोटी भी सुनने को मिली। लेकिन कहा जाता है कि करण चाहते हैं कि वह उसका एक और पार्ट बनाए।

वैसे बता दें करण जौहर ने अनुराग कश्यप ( Anurag Kashyap ) की बॉम्बे वेलवेट ( Bombay Velvet ) से बतौर कलाकार भी अपना एक्टिंग डेब्यू ( Acting Debut ) कर चुके हैं। सिनेमाघरों में फिल्म बड़ी फलॉप साबित हुई। फिल्म में डेब्यू को लेकर करण को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी होना पड़ा था। बताया जाता है कि इस फिल्म के लिए करण ने 11 लाख रुपये लिए थे। वैसे तो निर्देशक करण जौहर के पास सब कुछ है। नाम से लेकर दौलत तक, लेकिन फिर भी उनका एक सपना है। जिसे वह पूरा करने के लिए दिन-रात मेहनत कर रहे हैं। वह सपना है ऑस्कर की ट्रॉफी ( Oscar Award ) को अपने हाथों में लेना और देश को समर्पित करना।

Read Entire Article