Home World Breaking News Cheap Flights Cheap Hotels Deals & Coupons Cheap Web Hosting Education Notes EBooks Pdf Mock Test FilmyBaap Travel Tips Contact Us Advertising More From Zordo

Elvish Yadav को 50-50 हजार के दो बेल बॉन्ड जमा कराने के निर्देश

1 month ago 62



Elvish Yadav Rave Party Case: यूट्यूबर एल्विश यादव को 5 दिन की गिरफ्तारी के बाद जमानत मिल गई है। उसे गौतमबुद्ध नगर जिला कोर्ट ने 50-50 हजार के दो बेल बॉन्ड जमा कराने के निर्देश दिए हैं। एल्विश यादव 17 मार्च को जेल भेजा गया था। अगले दिन सोमवार को गौतम बुद्ध नगर कोर्ट में पेशी थी, लेकिन, तीन दिनों तक वकीलों की हड़ताल के चलते जमानत याचिका पर सुनवाई नहीं हो सकी। इसके बाद न्यायालय ने सुनवाई के लिए शुक्रवार की तिथि निर्धारित की थी।

 
elvish_yadav_1.jpg

वकील प्रशांत राठी ने दी बड़ी जानकारी

एल्विश यादव के वकील प्रशांत राठी ने कहा, ‘दालत ने एल्विश यादव को 50,000 रुपये की दो जमानत राशि पर जमानत दी है।”
गौरतलब है कि सेक्टर-20 थाना पुलिस ने 17 मार्च को एल्विश यादव को सांपों की तस्करी मामले में गिरफ्तार किया था। मामले में पुलिस के आला अधिकारियों ने जांच की थी। जिसके बाद उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था।

ये भी पढ़ें: 5 दिन की गिरफ्तारी के बाद Elvish Yadav को मिली जमानत

अब तक क्या-क्या हुआ

भाजपा सांसद मेनका गांधी की संस्था पीपल फॉर एनिमल के एनिमल वेलफेयर ऑफिसर के पद पर कार्यरत गौरव गुप्ता ने एफआईआर कराई थी। कार्रवाई करते हुए पुलिस ने सेक्टर-49 इलाके में रेड की थी। इस कार्रवाई के दौरान 5 आरोपी पकड़े गए थे। पुलिस को मौके से 20 मिलीमीटर स्नेक वैनम और 9 जहरीले सांप मिले थे। उनमें 5 कोबरा, एक अजगर, दो दोमुंहा सांप और एक रैट स्नेक शामिल थे।

आरोपियों ने पूछताछ में बताया था कि एल्विश यादव की पार्टी में सांप और जहर की सप्लाई किया करते थे। उसके बाद सेक्टर-49 कोतवाली पुलिस ने एल्विश के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज कर ली थी।

जानकारी के मुताबिक विनय के कहने पर राहुल नामक युवक बुकिंग पर सांप और उसके जहर के साथ सपेरे की टोली लेकर रेव पार्टी में पहुंचता था। पुलिस ने एनडीपीएस की 6 धाराओं को केस में बढ़ाया था। इनमें से दो धारा 27 और 27ए को कोर्ट ने पहले ही हटा दिया था। अब एनडीपीएस की चार धारा एल्विश पर लगी रहेंगी।

Read Entire Article