Home World Flights Hotels Shopping Web Hosting Education Pdf Books Live TV Music TV Kids TV FilmyBaap Travel Contact Us Advertise More From Rclipse

Deepika Padukone की मैनेजर करिश्मा प्रकाश के घर एनसीबी ने की छापेमारी, ड्रग्स हुई बरामद.. फिर किया समन

1 month ago 12

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश (Karishma Prakash) को पिछले दिनों एनसीबी (NCB) ने पूछताछ के लिए बुलाया था। उस दौरान दोनों ने ही ड्रग्स (Drugs) के सेवन से इंकार किया था। लेकिन मंगलवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) करिश्मा के घर पर छापेमारी (Raid) की जहां उन्होंने भारी मात्रा में ड्रग मिली है। हालांकि इस दौरान करिश्मा अपने घर पर नहीं मिली हैं। एनसीबी ने दीपिका की मैनेजर को फिर से पूछताछ के लिए समन किया है। हालांकि बताया जा रहा है कि जांच एजेंसी को ये नहीं पता चल पाया है कि करिश्मा इस वक्त कहां पर हैं। इसीलिए उन्हें बुधवार को ही समन किया गया है।

Luviena Lodh का खुलासा: Sapna Pabbi ने फिल्म खामोशियां में इंटीमेट सीन्स के लिए भारी मात्रा में लिया था ड्रग, महेश भट्ट की थी सहमति

करिश्मा से दो बार पूछताछ कर चुकी है एनसीबी

बता दें कि दीपिका की मैनेजर करिश्मा का नाम ड्रग पैडलर ने बताया था। उन्हें एनसीबी दो बार पूछताछ के लिए बुला चुकी है। सबसे पहले ड्रग चैट को लेकर उनसे सवाल-जवाब किए गए थे। वहीं दूसरी बार उन्हें दीपिका के सामने बिठाकर पूछा गया था जहां दोनों के जवाब एक से निकलकर आए थे। एनसीबी ने कहा था कि ये पहले से ही क्लास लेकर आई थीं इसीलिए दोनों के जवाब बिल्कुल एक से हैं। गौरतलब हो कि एनसीबी ने दीपिका पादुकोण को भी अभी तक क्लीन चिट नहीं दी है। ऐसे में उनकी मुश्किले फिर से बढ़ सकती हैं क्योंकि करिश्मा उनकी मैनेजर रही हैं।

दीपिका की बढ़ सकती हैं मुश्किलें

याद हो कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से उनकी ड्रग चैट को लेकर सवाल किए गए थे। माल और हैश के बारे में पूछा गया था। जिसपर दीपिका ने घुमा फिराकर जवाब दिया था। एनसीबी के लगातार सवालों की बौछार के बाद दीपिका ने बताया था कि हमारे सर्कल में एक खास तरीके के सिगरेट पी जाती है जिसे डूब कहते हैं। इसमें कुछ नशा होता है। इसके अंदर कुछ भरा होता है। वो क्या होता है इस बात की जानकारी मुझे नहीं है। अभी तक ड्रग मामले में नाम सामने आने वाली सभी एक्ट्रेसेस ने ड्रग्स का सेवन करने से इंकार किया है।

Read Entire Article