Home World Flights Hotels Shopping Web Hosting Education Pdf Books Live TV Music TV Kids TV FilmyBaap Travel Contact Us Advertise More From Rclipse

DC vs KXIP Match Preview : टॉप पर चल रही दिल्ली की दिलेर शेरों से होगी टक्कर

1 month ago 11

मोहनीष मिश्रा(आईपीएल खिलाड़ी और पूर्व कप्तान मप्र रणजी टीम) नई दिल्ली। दुनिया की सबसे चमकदार इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल IPL ) का रोमांच का पिटारा अब पूरी तरह से खुल चुका है। रविवार को एक ही दिन में दो मैच में तीन सुपर ओवर (Super Over) देखने के बाद मुझे लगता है अब आने वाले मुकाबलों में टीवी पर देखने वालों की सख्यां में निश्चित रूप से इजाफा होगा। मंगलवार को अब तक अंक तालिका (Points Table) में टॉप पर चल रही दिल्ली कैपिटल्स ( Delhi Capitals) का मुकाबला किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) के शेरों से होगा।

जडेजा ने लगाया गगनचुंबी छक्का, रोड पर गिरी गेंद को उठाकर भागा ये शख्स, वीडियो वायरल

टॉस की रहेगी अहम भूमिका
लगातार खराब प्रदर्शन के बाद रविवार का मैच जीतने के बाद केएल राहुल (KL Rahul) की टीम का आत्मविश्वास जरूरत बढ़ा होगा। अपने अन्य दिग्गजों से अपेक्षित मदद नहीं मिलने से निराश राहुल कप्तानी के तरीकों में कुछ बदलाव करने की जरूरत दिखाई दे रही है, वही पिछले पांच सीजन की तुलना में दिल्ली का दबदबा चेन्नई और आरसीबी जैसी टीमों पर भी भारी दिखाई दे रहा है। दुबई के इंटरनेशनल स्टेडियम में मैच होना हैं वहां पर टॉस का अपना महत्व होगा। पिछले दो मैचों में बाद में बल्लेबाजी करने वाली टीम को सफलता मिली है। पिच के लगातार होते इस्तेमाल और मौसम को देखते हुए मैच के परिणाम में टॉस भी अहम भूमिका अदा करेगा।

Dhoni ने एक ही मैच में बनाए ये 3 धांसू रिकॉर्ड्स, संजू सैमसन का लिया अद्भुत कैच, वीडियो वायरल

श्रेयस अय्यर की शानदार कप्तानी
श्रेयस अय्यर की कप्तानी भी दिल्ली के फायदेमंद साबित हो रही है, अन्य सीनियर के बीच उनको कप्तान बनाना प्रबंधन का चौंकाने वाला निर्णय दिखाई दे रहा है। पंजाब के साथ परेशान यह आ रही है कि राहुल के अलावा अन्य खिलाड़ी आधा आईपीएल बीतने के बाद भी नहीं चल पा रहे हैं। मंयक अग्रवाल, शिखर धवन, दीपक हुड्डा और अश्विन को अपनी काबिलियत साबित करने की जरूरत है।

Read Entire Article