Home World Flights Hotels Shopping Web Hosting Education Pdf Books Live TV Music TV Kids TV FilmyBaap Travel Contact Us Advertise More From Rclipse

BSNL का 399 रुपये वाला नया प्लान लॉन्च, 80 दिनों की वैधता के साथ मिलेंगे कई बेनिफिट्स

1 month ago 12

नई दिल्ली। सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने ग्राहकों के लिए नयाप्लान लॉन्च किया है। इसकी कीमत 399 रुपये रखी गयी है। बीएसएनएल के इस प्लान में ग्राहकं को हर दिन 1GB डाटा के साथ कॉलिंग का लाभ भी मिलेगा। बता दें कि कंपनी ने 399 और 1,699 रुपये वाला टैरिफ वाउचर बंद कर दिया है।

bsnl का 399 रुपये वाला प्लान

बीएसएनएल का 399 रुपये वाला नया प्लान चन्नई और तमिलनाडु सर्किल में उपलब्ध है। इस प्लान को रिचार्ज कराने की आखिरी तारिख 15 अगस्त है। इस पैक की वैधता 80 दिनों की है। इस प्लान में प्रतिदिन 1GB डाटा, 100 एसएमएस और किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ मिलेगा। हालांकि इस पर 250 आउटगोइंग मिनट की पॉलिसी लागू रहेगी। वहीं लिमिट खत्म होने पर अतिरिक्त चार्ज देना होगा। साथ ही बीएसएनएल प्लान में यूजर्स को ट्यून और लोकधुन कंटेंट का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिलेगा।

3GB रैम के साथ Infinix Smart 5 भारत में लॉन्च, जानें फीचर्स व कीमत

इससे पहले BSNL ने अपने 600 रुपये वाले ब्रॉडबैंड प्लान में बदलाव करते हुए इसकी वैधता तीन महीने के लिए बढ़ा दी थी। अब इसका फायदा ग्राहक 27 अक्टूबर तक उठा सकेंगे। इस प्लान में यूजर्स को 300 जीबी हाई-स्पीड डेटा के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इस प्लान के तहत यूज़र्स को 40Mbps की स्पीड में डेटा के साथ अनलिमिटेड वॉयस लोकल और एसटीडी कॉल सपोर्ट मिलेगा, लेकिन 300 जीबी डेटा खत्म होने के बाद इसकी स्पीड घटकर 40Mbps से 2Mbps की हो जाएगी।

इतना ही नहीं, बीएसएनएल ग्राहक 600 रुपये वाले ब्रॉडबैंड प्लान को 6 महीने के लिए 3,600 रुपये की कीमत में रिचार्ज करवा सकते हैं। इसके अलावा 7,200 रुपये का सालाना प्लान भी ले सकते हैं। वहीं दो साल के लिए 14,400 रुपये का ये प्लान रिचार्ज करवा सकते हैं। ग्राहकों को तीन साल के लिए 21,600 रुपये का शुल्क चुकाना होगा। इन सभी प्लान के साथ टेलीकॉम कंपनी ग्राहकों को 1 महीने, तीन महीने और चार महीने की सुविधा फ्री में देगी।

Read Entire Article