Home World Flights Hotels Shopping Web Hosting Education Pdf Books Live TV Music TV Kids TV DJ Rajasthani Travel Online Gaming Contact Us Advertise

Birth'spcl: ‘बालिका वधू’ की ‘आनंदी’ Avika Gaur का बोल्ड लुक आया सामने, 12 सालों में इतनी बदल गई एक्ट्रेस

1 week ago 2
Ads By Rclipse

नई दिल्ली। साल 2008 में छोटे पर्दे पर शुरू हुआ सीरियल ‘बालिका वूध’ (Balika Vadhu)हर घऱ की पहली पसंद बना हुआ था इस सीरियल में छोटी सी बहू का किरदार निभाते नजर आने वाली 12 साल (Balika Vadhu Actress Anandi)की बच्ची को कोई नही भूल पाया है जिसने अपने खास अभिनय से लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई हैं, और आज भी उसकी छवि सभी के दिलों में एक मासूम सी दिखने वाली लड़की की ही बनी हुई है। लेकिन अब यह लड़की 12 साल की नही, बल्कि 23 साल की हो चुकी है। और अपने बोल्ड तस्वीरों से सोशल मीडिया पर छाई रहती है।

इस सीरियल से अविका को काफी पहचान मिली और घऱ में घर वो आनंदी के नाम से पहचानी जाने लगी। लेकिन इसके बाद वो टीवी के और भी कई सीरियल मे नजर आईं। उन्हें ससुराल सिमर का में बहू का रोल ऑफर हुआ । अविका ने बहुत छोटी उम्र में एक बहू का रोल निभाया जिसका नाम था रोली सिद्धान्त भारद्वाज। खबरों की मानें तो अविका उस वक्त सिर्फ 13 साल की थीं। उनका ये किरदार उनकी उम्र से काफी बड़ा होने के कारण उन्हें ट्रोल भी किया गया था। इसके बाद अविका(Avika Gor Then and Now look) खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 में नजर आईं।

अविका गौर चाइल्ड एक्टर के तौर पर शाहिद कपूर के साथ 'पाठशाला' फिल्म में भी नज़र आई थीं। आनंद का रोल निभाने के बाद उन्होंने तेलुगू फिल्मों में भी काम किया। साउथ की कई फिल्मों में अभिनय करने वाली अविका को वहां भी भरपूर प्‍यार मिला।

अविका गौर (Avika Gor Then and Now look)अपने अभिनय को साथ इंस्‍टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती हैं। इंस्‍टाग्राम पर उन्‍हें लाखों चाहने वाले फॉलो करते हैं।

अब अविका 23 साल की हो चुकी है इस उम्र के पड़ाव में आने के बाद उनके लुक्स में काफी बदलाव आया है। वो अपने (Avika Gor Glamorous Photos)बोल्ड अवतार की वजह से भी काफी चर्चा में रहने लगी थीं। बता दें कि कुछ समय पहले ही अविका ने अपना वजन भी कम किया है और अब वह पहले से फिट और ग्लैमरस हो गई हैं।

Read Entire Article