Home World Flights Hotels Shopping Web Hosting Education Pdf Books Live TV Music TV Kids TV FilmyBaap Travel Contact Us Advertise More From Zordo


Bigg Boss15 की हो रही थू-थू, भड़कें Fans ने कह डाली ऐसी बात

1 week ago 12

बिग बॉस के मेकर्स हर वो कोशिश कर रहे हैं जिससे इस शो टॉप पर लाया जा सके। बता दें कि बिग बॉस 15 की टीआरपी इस बार सबसे ज्यादा डाउन है। इसको देखते हुए शो के मेकर्स हर वो ट्रिक अपना रहे हैं जिससे इसके फैंस की दिलचस्पी बनी रहे।

इसी को ध्यान में रखकर पिछले एक महीने में शो में बड़ी संख्या में वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है, लेकिन इन सब पैतरों के बावजूद शो को उस मुकाम पर नहीं पहुंचाया जा सका है।

यह भी देखेंः जब 73 सर्जरी के बाद सेट पर पहुंचा था ये Hero, डॉक्टर्स ने कह दी थी इतनी बड़ी बात


अब शो में एक ट्विस्ट ऐड किया गया है, लेकिन इस बार का ट्विस्ट बाहर जनता को हजम नहीं हुआ। बिग बॉस के इस बार के कॉन्सेप्ट से जनता भड़क गई है। दरअसल इस बार का एलिमिनेशन बेहद ही अलग ढंग से हुआ है।

इस बार एलिमिनेटेड कंटेस्टेंट को ताबूत में लिटाकर घर से बेघर किया जाएगा। मेकर्स के इसी कॉन्सेप्ट पर घर में मौजूद स्टार्स के फैंस का पारा हाई हो गया है। उन्होंने इस ट्रिक को बेहद ही घटिया बताया है। बता दें कि इस बार शो से एलिमिनेट होने वाले कंटेस्टेंट को ताबूत में लेटकर बाहर ले जाया जाएगा। यह कॉन्सेप्ट बाहर जनता को बिल्कुल भी सुहा नहीं रहा है।

यह भी देखेंः इतने भयानक हादसे ने बदल दी Mahima की स्टोरी, 21 साल बाद सामने आया राज

लोग इसकी जमकर आलोचना कर रहे हैं कि कैसे वो अपने चाहने वाले को ताबूत में देख लेंगे। फिलहाल शो के प्रोमो में तो यही दिखाया गया है।

Read Entire Article