Home World Flights Hotels Shopping Web Hosting Education Pdf Books Live TV Music TV Kids TV FilmyBaap Travel Contact Us Advertise More From Zordo


Bank of Maharashtra Admit Card 2021: बैंक ऑफ महाराष्ट्र का एडमिट कार्ड जारी, ऐसे करें डाउनलोड

1 month ago 26

Bank of Maharashtra Admit Card 2021: बैंक ऑफ महाराष्ट्र ने जनरलिस्ट ऑफिसर के पद के लिए ऑनलाइन परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। उम्मीदवार एडमिट कार्ड बैंक ऑफ महाराष्ट्र की आधिकारिक वेबसाइट bankofmaharashtra.in से डाउनलोड कर सकते हैं।

By: Dhirendra

Updated: 14 Jun 2021, 06:20 PM IST

 बैंक ऑफ महाराष्ट्र का एडमिट कार्ड जारी, ऐसे करें डाउनलोड

Bank of Maharashtra Admit Card 2021: बैंक ऑफ महाराष्ट्र ने जनरलिस्ट ऑफिसर के पदों पर भर्ती परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। यह परीक्षा ऑनलाइन मोड में आयोजित होगी। उम्मीदवार एडमिट कार्ड बैंक ऑफ महाराष्ट्र जनरलिस्ट ऑफिसर की आधिकारिक वेबसाइट bankofmaharashtra.in से डाउनलोड कर सकते हैं। बैंक ऑफ महाराष्ट्र एडमिट कार्ड का लिंक नीचे दिया गया है। उम्मीदवार नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से सीधे प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं।

बैंक ऑफ महाराष्ट्र एडमिट कार्ड के लिए यहां पर करें क्लिक।

ऐसा करना सभी के लिए अनिवार्य

बैंक ऑफ महाराष्ट्र जनरलिस्ट ऑफिसर परीक्षा 26 जून 2021 को आयोजित होने वाली है। परीक्षा भारत के विभिन्न शहरों में स्थित केंद्रों में आईबीपीएस के माध्यम से आयोजित की जाएगी। उम्मीदवारों को फोटो पहचान प्रमाण के लिए पासपोर्ट/आधार/पैन कार्ड/ड्राइविंग लाइसेंस/मतदाता पहचान पत्र/बैंक पासबुक आदि में से किसी एक का विधिवत सत्यापित फोटो/स्कूल या कॉलेज/ राजपत्रित अधिकारी द्वारा जारी पहचान पत्र के साथ लाना होगा। मूल लेटरहेड और साथ ही उसकी एक स्वप्रमाणित फोटोकॉपी भी लाने को कहा गया है। उम्मीदवारों को पहचान पत्र की फोटोकॉपी कॉल लेटर के साथ परीक्षा हॉल में पर्यवेक्षकों के सामने पेश करना होगा। ऐसा नहीं करने पर उम्मीदवार को परीक्षा में बैठने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

BOM Admit Card 2021: ऐसे करें डाउनलोड

Read More: Govt jobs: आर्मी पब्लिक स्कूल में एलडीसी, यूडीसी और टीचर्स सहित अन्य पदों पर निकली भर्ती, @apsjaipur.edu.in से करें अप्लाई

सबसे पहले उम्मीदवार बैंक ऑफ महाराष्ट्र की आधिकारिक वेबसाइट यानी bankofmaharashtra.in पर जाएं। होम पेज पर जाने के बाद करियर टैब पर क्लिक करें। रिक्रूटमेंट प्रोसेस पर जाएं और फिर करंट ओपनिंग पर जाएं। अधिक जानें पर क्लिक करें। क्लिक कने के बाद नया पेज खुलेगा। यहां आपको स्केल II (प्रोजेक्ट 2) 2021-22 में जनरलिस्ट ऑफिसर्स की भर्ती के तहत दिए गए 'कॉल लेटर/एडमिट कार्ड (26.06.2021 को निर्धारित ऑनलाइन परीक्षा के लिए)' पर क्लिक करना होगा। यह आपको एक नए पृष्ठ पर पुनर्निर्देशित करेगा। यहां उम्मीदवार अपना पंजीकरण नंबर/रोल नंबर और जन्म तिथि दर्ज करें। इसके बाद आपके कंप्यूटर स्क्रिन पर BOM जनरलिस्ट ऑफिसर एडमिट कार्ड आ जाएगा। इसकी एक प्रिंट कॉपी अपने पास रख लें।

Read More: Sarkari Naukri: एचएएल में अप्रेंटिस के पदों पर निकली भर्ती, डिटेल्स यहां से करें चेक

Web Title: Bank Of Maharashtra Admit Card 2021 For Generalist Officer Exam Released

Bank of Maharashtra Admit Card 2021 government jobs Sarkari Naukri admit card online exam

Read Entire Article