Home World Flights Hotels Shopping Web Hosting Education Pdf Books Live TV Music TV Kids TV DJ Rajasthani Travel Online Gaming Contact Us Advertise

Ankita Lokhande की दुनिया थे Sushant Singh Rajput, घर में लगी सामने आई तस्वीरों ने किया खुलासा

1 week ago 4
Ads By Rclipse

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को गए हुए 15 दिन बीत चुके हैं लेकिन अभी भी उनके निधन से लोग उभर नहीं पा रहे हैं। सुशांत के सुसाइड केस में मुंबई पुलिस लगातार जांच (Sushant suicide police investigation) कर रही है। वहीं सोशल मीडिया पर दिवंगत एक्टर के लिए न्याय की मांग हो रही है। फैंस और कई सेलेब्स सीबीआई जांच की मांग (Sushant CBI investigation appeal) कर रहे हैं। वहीं कुछ दिनों पहले सुशांत की करीबी दोस्त संदीप सिंह ने अंकिता और उनके दोस्त के रिश्ते को लेकर कई खुलासे (Ankita Sushant relationship) किए थे। जिससे जाहिर हो रहा था कि अंकिता, सुशांत से बेहद प्यार करती थीं। अब हाल ही में कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिससे ये साफ हो गया है कि एक्ट्रेस के लिए सुशांत कितने ज्यादा मायने रखते थे। उनका घर सुशांत और अपनी तस्वीरों से (Sushant Ankita photos from her house) सजा हुआ है।

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता की नजदीकियां सीरियल पवित्र रिश्ता (Pavitra Rishta) से बढ़ी थीं। उसके बाद दोनों ने एक दूसरे को लगभग 6 साल तक डेट किया। सुशांत और अंकिता का प्यार (Sushant Ankita love) इस कदर था कि दोनों एक दूसरे से जल्द शादी भी करने वाले थे। दोनों का रिश्ता ऑफिशियल था और हर जगह वो एक दूसरे के साथ नजर आते थे।

अब अंकिता और सुशांत की जो तस्वीरें सामने आई (Sushant Ankita viral throwback photos) हैं दरअसल वो उसी दौरान की हैं जब दोनों एक दूसरे के प्यार में दीवाने थे। खासकर अंकिता का रूम देखने के बाद ये साफ बयां हो रहा है कि उनकी दुनिया सुशांत के इर्द-गिर्द ही घूमती (Ankita house full with Sushant photos) थी।

थ्रोबैक वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि अंकिता अपनी मां के साथ घर में नजर आ रही हैं। उनके बैकग्राउंड में कई फोटोज दिखाई दे रही (Sushant Ankita photos on wall) हैं। सभी तस्वीरों में अंकिता और सुशांत एक दूसरे के साथ प्यार भरे पलों में नजर आ रहे हैं। इसके अलावा मेज पर भी एक फोटो रखी है जिसमें अंकिता और सुशांत नजर आ रहे हैं। यानी कि अंकिता ने अपने घर को सुशांत और अपनी यादों से सजा रखा था।

बता दें कि हाल ही में सुशांत के दोस्त संदीप ने खुलासा किया था एक वक्त था कि अंकिता उसके लिए अपना करियर तक छोड़ने वाली थी। यहां तक कि ब्रेकअप के बाद भी वो सुशांत के लिए प्रार्थना करती थीं।

Read Entire Article