Home World Breaking News Cheap Flights Cheap Hotels Deals & Coupons Cheap Web Hosting Education Notes EBooks Pdf Mock Test FilmyBaap Travel Tips Contact Us Advertising More From Zordo

37 साल बाद Govinda ने दुबारा की शादी, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

1 month ago 42



बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) ने एक बार फिर शादी कर ली है। एक्टर ने 37 साल पहले पत्नी सुनीता (Sunita) के साथ सात फेरे लिए थे। वहीं अब गोविंदा ने छोटे पर्दे पर दुबारा शादी कर ली। जिसके गवाह खुद माधुरी दीक्षित और सुनील शेट्टी बने।

गोविंदा ने दोबारा की शादी (Govinda Second Marriage)


फेमस एक्टर गोविंदा ने इस समय सुर्खियां में बने हुए हैं। एक्टर ने दोबारा शादी कर ली है। गोविंदा अपनी पत्नी सुनीता के साथ डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने' के सेट पर पहुंचे थे। वो बतौर गेस्ट शो के स्पेशल एपिसोड का हिस्सा बने। इस दौरान ही उनकी शादी दोबारा कराई गई, किसी नई लड़की के साथ नहीं बल्कि उनकी 37 साल की साथी यानी उनकी पत्नी के साथ ही। शो के एक एपिसोड के दौरान दोनों ने एक दूसरे को वरमाला पहनाई जिसके गवाह सुनील शेट्टी और माधुरी बने।


यह भी पढ़ें : होली से पहले OTT पर रिलीज हुई ऋतिक-दीपिका स्टारर 'फाइटर', जानें कहां देख सकते हैं ये एक्शन फिल्म


OTT News: यहां पढ़ें ओटीटी प्लेटफॉर्म से जुड़ी ताजा खबरें

'गोविंदा की शादी' पर बेस्ड था शो (Show was based on Govinda a ki Shaadi)


'डांस दीवाने' के इस खास एपिसोड को 'गोविंदा की शादी' नाम दिया गया है। दोनों ने अपने वेडिंग मोमेंट को रीक्रिएट किया है क्योंकि उनके पास शादी की कोई यादें नहीं थीं। इस मौके पर सभी लोग सेट पर एक्साइटेड नजर आए। गोविंदा और सुनीता मैचिंग जोड़ों में नजर आए। जहां गोविंदा ने पिंक कुर्ता-पजामा पहना था वहीं सुनीता भी हैवी पिंक लहंगे में नजर आईं। वरमाला के बाद दोनों एक दूसरे को गले लगाकर किस करते भी दिखाई दिए।

govinda_second_marriage_photos.jpg
Read Entire Article