Home World Flights Hotels Shopping Web Hosting Education Pdf Books Live TV Music TV Kids TV FilmyBaap Travel Contact Us Advertise More From Zordo


इन 7 महिलाओं ने लगाए थे साजिद खान पर 'गंदी हरकतें' करने के आरोप

1 month ago 27

मुंबई। फिल्ममेकर साजिद खान पर फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी कई महिलाओं ने गलत हरकत करने के आरोप लगाए थे। इनमें से दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान की बहन करिश्मा ने 'डेथ इन बॉलीवुड' नाम की बीबीसी डॉक्युमेंट्री में इसी तरह के आरोप लगाए। उनका कहना था कि जिया के साथ साजिद ने गलत हरकत करने का प्रयास किया था। ऐसा नहीं है कि केवल जिया को लेकर ही सार्वजनिक खुलासा हुआ हो। कई अन्य महिलाएं हैं जिन्होंने साजिद पर गंदी हरकतें करने का दोषारोपण किया था। आइए जानते हैं किसने और क्या आरोप लगाए—

जिया खान (टॉप और ब्रा उतारने के लिए कहा)

metoo_jiya_khan.png

बीबीसी की डॉक्यूमेंट्री 'डेथ इन बॉलीवुड' में दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान की बहन करिश्मा ने साजिद पर आरोप लगाए थे। उनके अनुसार साजिद ने जिया को टॉप और ब्रा उतारने को कहा था।

विस्तार से पढ़ें : साजिद खान पर जिया खान की बहन करिश्मा ने लगाए यौन शोषण के आरोप, किए चौंका देने वाले खुलासे

 

रेचल वाइट— (कपड़े उतारने को कहा)

metoo_rachel_white.png

अभिनेत्री रेचल वाइट ने साजिद पर रोल के लिए कपड़े उतारने की बात कहने का आरोप लगाया। रेचल का आरोप था कि साजिद न केवल गंदी बातें की बल्कि रोल के लिए नग्न होने को भी कहा। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर इस संबंध में ट्वीट किए थे।

 

शर्लिन चोपड़ा (प्राइवेट पार्ट दिखाया)

metoo_sherlyn_chopra.png

एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने अपनी आपबीती तब बताई जब जिया खान को लेकर उनकी बहन ने खुलासा किया था। इसके बाद शर्लिन ने सोशल मीडिया पर बताया कि वर्ष 2005 में साजिद ने उनके सामने अपना प्राइवेट पार्ट निकाल लिया था।

विस्तार से पढ़ें : Sherlyn Chopra ने साजिद खान के बाद बॉलीवुड पर लगाया बड़ा आरोप

अहाना कुमरा (डॉगी से संबंध का पूछा सवाल)

metoo_ahana_kumara.png

अभिनेत्री अहाना कुमरा ने भी साजिद पर गंदे और अटपटे प्रश्न पूछने का आरोप लगाया था। उनका कहना था कि साजिद ने उनसे पूछा कि अगर उन्हें 100 करोड़ रुपए मिल जाएं, तो क्या डॉगी के साथ 'सेक्स' करना चाहेंगी? अहाना 'लिप्सटिक अंडर माय बुर्का', 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' और कई वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं।

 

मॉडल पॉला ( सामने कपड़े उतारने को बोला)

metoo_model_paula.png

मॉडल पॉला ने भी साजिद खान को लेकर ऐसे ही आरोपन लगाए थे। उनका आरोप था कि जब वह 17 वर्ष की थीं, तो साजिद ने उनके साथ गलत हरकतें की। इसके अलावा अपने सामने कपड़े उतार नग्न हो जाने को कहा।

 

करिश्मा उपाध्याय ( प्राइवेट पार्ट बाहर निकालने लगे)

metoo_karishma_upadhyay.png

पत्रकार करिश्मा उपाध्याय का अनुभव भी साजिद के साथ अन्य एक्ट्रेसेस की तरह अच्छा नहीं रहा। उनका आरोप था कि जब वह साजिद का साक्षात्कार लेने के लिए गईं, तो साजिद अपना प्राइवेट पार्ट बाहर निकालने लगे।

 

सलोनी चोपड़ा ( गंदी हरकत की कोशिश)

metoo_saloni_chopra.png

सलोनी चोपड़ा का साजिद पर आरोप था कि उन्होंने उनके साथ यौन दुर्व्यवहार किया। साजिद ने उनके साथ गंदी हरकत करने की भी कोशिश की।

Read Entire Article