Home World Flights Hotels Shopping Web Hosting Education Pdf Books Live TV Music TV Kids TV FilmyBaap Travel Contact Us Advertise More From Zordo


टोनी कक्कड़ ने शेयर की नेहा कक्कड़ के साथ सालों पुरानी तस्वीर

1 month ago 31

नई दिल्ली। बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उनकी गिनती बॉलीवुड के टॉप सिंगर्स में होती है। उन्होंने अपने दम पर ये बड़ा मुकाम हासिल किया है। नेहा आज एक गाने के करोड़ों रुपए चार्ज करती हैं और उनका हर गाना हिट साबित होता है। सिर्फ नेहा ही नहीं उनके परिवार में उनकी बड़ी बहन सोनू कक्कड़ और भाई टोनी कक्कड़ भी इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं। तीनों मिलकर आज म्यूजिक इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। लेकिन यहां तक पहुंचने का सफर आसान नहीं था। टोनी कक्कड़ ने नेहा कक्कड़ के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि उन्होंने कितनी रातें जाग कर बिताई हैं।

ये भी पढ़ें: राखी सावंत के किस करने के सवाल पर शाहरुख खान ने दिया मजेदार जवाब

बचपन की तस्वीर की शेयर
दरअसल, टोनी कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में वो और नेहा कक्कड़ नजर आ रही हैं। ये तस्वीर उनके बचपन की है। दोनों के हाथ में माइक है और गले में फूलों की माला। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों जगराते में गा रहे हैं। फोटो में दोनों ही बेहद क्यूट लग रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए टोनी कक्कड़ ने कैप्शन में लिखा, 'वो दर्द और बिना नींद वालीं खूबसूरत रातें।' इसके साथ ही, उन्होंने नेहा कक्कड़ को टैग किया।

neha_kakkar.jpg

फोटो को मिले लाखों लाइक्स
अब टोनी कक्कड़ द्वारा शेयर की गई ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। फैंस दोनों की मेहनत की तारीफ कर रहे हैं। एक ने लिखा कि मेहनत का फल हमेशा मीठा होता है। टोनी की इस पोस्ट पर अब तक दो लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: अपनी बायोपिक के लिए इन हस्तियों ने ली थी मोटी रकम

neha_kakkar.jpg

पापा बेचते थे समोसे
बता दें कि नेहा कक्कड़, टोनी कक्कड़ और सोनू कक्कड़ पहले जागरण में भजन गाया करते थे। बचपन से ही माता की चौकी में गाना शुरू कर दिया था। उस वक्त उनके घर की आर्थिक हालत ठीक नहीं थे। ऐसे में घर चलाने के लिए तीनों ने बचपन से ही जगराते में गाना शुरू कर दिया। नेहा कक्कड़ के पिता एक कॉलेज के बाहर समोसे बेचने का काम किया करते थे। घर की आर्थिक स्थिति को देखते हुए नेहा की मां उन्हें जन्म ही नहीं देना चाहती थीं। लेकिन आठ हफ्ते बीत जाने के कारण वह अपना अबॉर्शन नहीं करा पाईं। लेकिन आज नेहा बॉलीवुड की हाईस्ट पेड सिंगर्स में से एक हैं। नेहा और उनका परिवार उत्तराखंड के ऋषिकेश में एक किराए के कमरे में रहा करते थे। लेकिन आज उसी जगह नेहा कक्कड़ ने एक शानदार बंगला बनाया है। जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी।

Read Entire Article