Home World Flights Hotels Shopping Web Hosting Education Pdf Books Live TV Music TV Kids TV FilmyBaap Travel Contact Us Advertise More From Zordo


धर्मेंद्र को बिना बताए निर्देशक ने बना ली उनकी एडल्ट मूवी, सनी देओल ने लगाई लताड़

1 month ago 27

मुुंबई। बॉलीवुड फिल्मों में अपने अभिनय से फिल्मों को कामयाब बनाने वाले अभिनेताओं में धर्मेन्द्र का नाम भी आता है। 60 के दशक से फिल्मों में काम कर लगातार दर्शकों के दिलों में जगह बनाने वाले धर्मेन्द्र से एक बार अनजाने में बहुत बड़ी गलती हो गई। अचरज की बात ये है कि जो गलती धर्मेन्द्र से हुई, उसको उनके बेटे सनी देओल ने पकड़ा और दुरूस्त करवाया। आइए जानते हैं ऐसी कौनसी गलती धर्मेन्द्र से हुई—

बहाने से लगवाया छाती पर तेल
दरअसल, बी ग्रेड फिल्मों के निर्देशक कांति लाल शाह ने धर्मेन्द्र से अपनी एक फिल्म 'आज का गुंडा' साइन करवा ली। कहा जाता है कि इस फिल्म की न तो उन्हें पूरी स्क्रिप्ट दी गई और न ही रोल को लेकर पूरी जानकारी। निर्देशक के विश्वास के भरोसे धर्मेन्द्र ने इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी थी। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, कांति लाल शाह की इस फिल्म का एक शूट हो रहा था। इसी बीच कांति शाह ने धर्मेन्द्र से कहा कि आप अपनी छाती पर तेल लगा लो और मसाज करवा लो। क्योंकि आपको एक घुड़सवारी का सीन करना है। उसमें आपकी छाती नंगी रहनी चाहिए। अभिनेता ने भी वैसा ही किया जैसा निर्देशक करने को कर रहे थे। एक्टर को इस बात का जरा भी अहसास नहीं हुआ कि इसके पीछे क्या खेल होने वाला है।

यह भी पढ़ें : जब शादीशुदा धर्मेन्द्र का नाम जुड़ गया अनीता राज से, फिल्मों के लिए करते थे सिफारिश

बॉडी डबल से करवाए अश्लील सीन, धर्मेन्द्र का चेहर और छाती के शॉट लिए काम
जब धर्मेन्द्र अपनी छाती पर तेल लगवाने के लिए तैयार हुए, कांति लाल शाह ने उनके नंगे बदन और इसी हालत में चेहरे के क्लोज शॉट ले लिए। एक्टर को लगा कि शूट का ही हिस्सा है, लेकिन ये बाद में पता चला कि इन शॉट्स का इस्तेमाल अश्लील सीन के लिए किया गया। कहा जाता है कि निर्देशक ने बॉडी डबल को बुलाकर धर्मेन्द्र वाले शॉट्स के साथ अश्लील सीन शूट कर लिए। सेट पर मौजूद किसी व्यक्ति ने धर्मेन्द्र के साथ हो रहे इस घटनाक्रम की जानकारी उनके बेटे सनी देओल को दे दी। ये सुनते ही सनी गुस्से में लाल हो गए। निर्देशक को सबक सिखाने की नीयत से सनी ने उसे घर पर ही बुलवा लिया। घर बुलाकर सनी देओल, कांति शाह पर खूब गरजे और धमकी दे दी कि अगर उस फिल्म को किसी सिनेमाघर में रिलीज होते देख लिया, तो उनसे बुरा कोई नहीं होगा। साथ ही निर्देशक को कानूनी कार्रवाई की धमकी भी दे दी।

यह भी पढ़ें : धर्मेंद्र नहीं चाहते थे फिल्मों में नाचें और गाएं उनकी बेटियां

रिपोर्ट्स के अनुसार, कांति लाल शाह सनी की धमकी से एकदम डर गए। उन्होंने फिल्म को रिलीज नहीं किया। ये फिल्म बाजार में नहीं आई। हालांकि धर्मेन्द्र के नाम एक एडल्ट फिल्म का हिस्सा होने का ठप्पा तो लग ही गया।

Read Entire Article