Home World Flights Hotels Shopping Web Hosting Education Pdf Books Live TV Music TV Kids TV FilmyBaap Travel Contact Us Advertise More From Rclipse

हेमताबाद विधायक देबेंद्र नाथ रॉय का शव लटका मिला; भाजपा ने कहा- उनकी हत्या की गई, ममता सरकार में गुंडाराज चल रहा

3 weeks ago 6
Ads By Rclipse

पश्चिम बंगाल केहेमताबाद विधायकदेबेंद्र नाथ रॉय (59) का शव लटका मिला है। भाजपा का आरोप है कि उनकी हत्या की गई है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि ममता बनर्जी की सरकार में गुंडाराज चल रहा है। कानून व्यवस्था फेल हो चुकी है। ऐसी सरकार को जनता माफ नहीं करेगी। दूसरी ओरपुलिस का कहना है कि देबेंद्र नाथ की जेब से सुसाइड नोट मिला है, जिसमें 2 लोगों को जिम्मेदार बताया है। मामले की जांच की जा रही है।

The suspected heinous killing of Debendra Nath Ray, BJP MLA from Hemtabad in West Bengal, is extremely shocking and deplorable. This speaks of the Gunda Raj & failure of law and order in the Mamta govt. People will not forgive such a govt in the future. We strongly condemn this.

— Jagat Prakash Nadda (@JPNadda) July 13, 2020

रिश्तेदारों का आरोप- हत्या कर शव लटकाया गया
देबेंद्र नाथ का शव सोमवार को बिंदल गांव में उनके घर से करीब एक किलोमीटर दूर एक ग्रॉसरी शॉप के सामने लटका मिला। उनके रिश्तेदारों का आरोप है कि हत्या के बाद शव लटकाया गया है। परिवार का कहना है कि बीती रात करीब 1 बजे कुछ लोग मोटरसाइकिल से आए थे। देबेंद्र नाथ उन्हीं के साथ गए थे।

देबेंद्र नाथ 2016 में एससी के लिए रिजर्व हेमताबादविधानसभा सीट परसीपीआई (एम) के टिकट पर जीते थे, लेकिन पिछले साल लोकसभा चुनाव के बाद भाजपा में शामिल हो गए थे।

'क्या भाजपा में आना देबेंद्र नाथ का गुनाह था?'
भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि ममता बनर्जी के राज में भाजपा नेताओं की हत्या का दौर थम नहीं रहा। सीपीएम छोड़ भाजपा में आए हेमताबाद के विधायक देबेंद्र नाथ रॉय की हत्या कर दी गई। क्या उनका गुनाह सिर्फ भाजपा में आना था?

निंदनीय और कायरतापूर्ण कृत्य !!!

ममता बैनर्जी के राज में भाजपा नेताओं की हत्या का दौर थम नहीं रहा। CPM छोड़ भाजपा में आये हेमताबाद के विधायक श्री देबेंद्र नाथ रॉय की हत्या कर दी गई। उनका शव फांसी पर लटका मिला।

क्या इनका गुनाह सिर्फ भाजपा में आना था ?... pic.twitter.com/kdRoalHxbJ

— Kailash Vijayvargiya (@KailashOnline) July 13, 2020



आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें रॉय का शव उनके घर से एक किमी दूर एक ग्रॉसरी शॉप के सामने लटका मिला। रिश्तेदारों का आरोप- हत्या के बाद शव लटकाया गया।
Read Entire Article