Home World Flights Hotels Shopping Web Hosting Education Pdf Books Live TV Music TV Kids TV FilmyBaap Travel Contact Us Advertise More From Zordo


हाथ जोड़े बप्पा के दर्शन करती हुईं नज़र आईं ऐश्वर्या राय बच्चन, लाल साड़ी में दिखा खूबसूरत अंदाज

2 months ago 127

नई दिल्ली। गणेश उत्सव का त्योहार पूरे देशभर में बड़ी ही धूमधाम से मनाया जा रहा है। हर तरफ गणपति बप्पा मोरिया के जय-जयकार सुनने को मिल रही है। आम से लेकर खास तक आज भगवान गणेश की आराधना में डूबे हुए हैं। बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स के बीच भी गणेश उत्सव की धूम देखने को मिल रही है। अलग-अलग अंदाज में सेलेब्स अपने घर बप्पा को पूरे विधि-विधान के साथ घर में स्थापित कर रहे हैं। इस बीच ऐश्वर्या राय बच्चन की कुछ पुरानी तस्वीरें सामने आईं हैं। जिसमें वो मुंबई के लालबाग के राजा के दर्शन करने के लिए मंदिर में खड़ी हुईं दिखाई दे रही हैं। ऐश की ये थ्रोबैक तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आ रही हैं।

Aishwarya Rai Bachchan

ऐश्वर्या राय बच्चन के लुक ने जीता फैंस का दिल

लालबाग के राजा के दर्शन के लिए ऐश्वर्या राय बच्चन ट्रेडिशनल लुक में मंदिर में पहुंची थीं। ऐश ने लाल रंग की खूबसूरत साड़ी पहनी हुई थी। मांग में सिंदूर, माथे पर लाल बिंदी और बालों में गजरा लगाए ऐश ने अपनी खूबसूरती से सबका दिल जीत लिया। हाथ जोड़े ऐश्वर्या बप्पा के सामने प्रार्थना करती हुई दिखाई दे रही हैं। बच्चन परिवार की खास बात ये है कि वो हर त्योहार को बड़े ही शानदार ढंग से मनाते हैं। साथ ही परंपरा और रीति-रिवाजों के साथ हर रस्म को निभाते हैं।

Aishwarya Rai Bachchan

हर साल दर्शन के लिए जाती हैं ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या राय हर मुंबई के लाल बाग के राजा के दर्शन के लिए जाती हैं। इस दौरान उनके साथ उनके ससुर अमिताभ बच्चन, सास जया बच्चन, पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या भी बप्पा के आशीर्वाद के लिए मौजूद होते हैं, लेकिन लंबे समय से कोरोनावायरस की वजह से ऐश और उनका परिवार दर्शन के लिए नहीं जा पाया है। उम्मीद है कि इस बार फिर ऐश परिवार संग बप्पा का आशीर्वाद लेने लालबाग के राजा के दरबार में पहुंचेगीं।

Aishwarya Rai Bachchan

मणिरत्नम की फिल्म में आएंगी नज़र

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो लंबे समय बाद मशूहर फिल्म निर्माता मणिरत्नम की फिल्म में दिखाई देंगी। फिल्म 'पोन्नियन सेल्वन' की शूटिंग के लिए ऐश्वर्या बेटी आराध्या संग निकल चुकी हैं। शूटिंग सेट से ऐश्वर्या का लुक लीक हो गया था। जिसमें वो किसी महारानी से कम नहीं लग रही थीं। ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी। ऐश्वर्या को बड़े पर्दे पर फिर से देखने के लिए फैंस बेताब हो रहे हैं।

Read Entire Article