Home World Flights Hotels Shopping Web Hosting Education Pdf Books Live TV Music TV Kids TV FilmyBaap Travel Contact Us Advertise More From Rclipse

सुप्रीम कोर्ट के Rhea Chakraborty की याचिकाओं पर सुनवाई से पहले बहन Shweta Singh Kriti ने पोस्ट की वीडियो, Sushant के लिए मांगा न्याय

1 month ago 39

नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) बेशक आज दुनिया में रहे, लेकिन आज पूरा देश उन्हें न्याय दिलाने के लिए संघर्ष कर रहा है। उनका पूरा परिवार इस वक्त सुशांत को न्याय ( Sushant's family want justice ) दिलाने में जुट गए हैं। जब से सुशांत गए हैं तब से ही उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ( Shweta Singh Kriti ) सोशल मीडिया पर भाई के लिए इंसाफ मांगती हुई नज़र आती हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव ( Shweta Singh Kriti Active on social media ) हैं और हर बात का जवाब देती हैं। फिर चाहे उनके पिता पर लगाए आरोपों की ही बात क्यों ना हो। आज सवेरे ही श्वेता ने एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें वह वाइट बोर्ड हाथ में लिए दिखाई दीं।

 

सुशांत की बहन श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम ( Shweta Singh Kriti Instagram ) पर वीडियो को पोस्ट किया है जिसमें वह पूरे देश से अनुरोध करती हुई कहती हैं कि "हमें एकजुट होकर सीबीआई जांच की मांग करनी होगी। जिससे सुशांत की मौत की असली वजह सामने आए। हमें सुशांत सिंह राजपूत के लिए इंसाफ ( Want justice for sushant singh Rajput )चाहिए। वीडियो को शेयर करते हुए श्वेता ने कैप्शन में लिखा है-हम सभी लोगों को सीबीआई जांच की मांग करनी चाहिए। ताकि निष्पक्ष तरीके से जांच हो सके और हमें उम्मीद है कि सच्चाई सामने आएगी।" वीडियो में श्वेता के हाथों में दिखाई दे रहा व्हाइट कलर के बोर्ड में भी लिखा है "मैं सुशांत सिंह राजपूत की बहन हूं और मैं सीबीआई जांच की मांग करती हूं।"

 

 

 

बता दें आज ही सुप्रीम कोर्ट ( Supreme Court ) सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ( Rhea Chakraborty ) द्वारा जमा कराई गई दो याचिकाओं पर फैसला सुनाएगा। दरअशल, रिया के खिलाफ सुशांत के पिता ने पटना के राजीवनगर ( Patna Rajivnagar Police station ) थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी। रिया चाहती हैं कि वह एफआईआर पटना से बिहार ट्रांसफर ( Rhea wants Patna Fir Transfer Mumbai ) कर दी जाए। वहीं उन्होंने अपनी याचिका पर सीबीआई जांच करवाने के लिए मना किया है। अब यह देखना होगा कि क्या कोर्ट रिया के हक़ में फैसला सुनाती है या नहीं। बता दें इन दिनों रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती ( Shovik Chakraborty ) के से ईडी लगातार ( ED Investigate Sushant Money Laundring Case ) पूछताछ कर रही है।

 

 

 

Read Entire Article