Home World Flights Hotels Shopping Web Hosting Education Pdf Books Live TV Music TV Kids TV FilmyBaap Travel Contact Us Advertise More From Zordo


सलमान खान को लेकर आयुष शर्मा का बड़ा खुलासा, कहा इस काम में अनाड़ी हैं भाईजान

1 week ago 13

सलमान खान अपनी अगली फिल्म अंतिम द फाइनल ट्रुथ में अपने जीजा यानि आयुष शर्मा से भिड़ते हुए नजर आएँगे। यह आयुष शर्मा की फिल्म लवयात्री के बाद दूसरी फिल्म होगी। इस फिल्म में सलमान एक सिख पुलिसवाले के किरदार में हैं, आयुष शर्मा निगेटिव किरदार में नजर आ रहें हैं।

इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान जब आयुष शर्मा से एक इंटरव्यू में पूछा गया कि आपको लव लाइफ के बारे सबसे बुरी सलाह कौन देता है. इस पर जबाव देते हुए आयुष ने बताया कि सलमान जब भी उन्हें लव लाइफ के बारे सलाह देते हैं। वह कभी भी काम नहीं करती है।

यह भी पढ़ें जर्सी की स्क्रिप्ट सुनकर क्यों रोने लगे थे शाहिद कपूर, ट्रेलर लांच पर बताई कहानी

इससे पहले कपिल शर्मा शो में आयुष शर्मा ने सलमान खान के बारे जिक्र करते बताया था कि जब वह सलमान की बहन अर्पिता को डेट कर रहे थे। तो वह एक बार सलमान के अर्पिता से मिलने पहुंचे लेकिन अर्पिता वहां मौजूद नहीं थीं।

सलमान ने उन्हें देखते हुए कहा था कि तुम एक अजनबी हो। फिर हमारे घर पर बार बार क्यों आतें हो। और ऐसा कहकर वह आयुष पर भड़क गए थे। हालांकि उसके बाद अर्पिता और आयुष की शादी हो गई। और दोनों के अभी दो बच्चे भी हैं।

यह भी पढ़ें प्रियंका - निक की तलाक की खबरों के बीच, प्रियंका का चौंकाने वाला कमेंट

फिल्म अतिंम के दौरान यह भी खबर आई थी कि सलमान खान आयुष शर्मा को अतिंम में नहीं लेना चाहते थे। उन्हें डर था कि कहीं इस फिल्म में आयुष को लेने से उन पर नेपोटिज्म के आरोप ना लग जाए। लेकिन इसके बाद किसी तरह आयुष को फिल्म अतिंम में एंट्री मिल गई।

बात करें फिल्म अतिंम की तो यह फिल्म 26 नंबवर को सिनेमा घरों में दस्तक देगी। यह एक मास एक्शन फिल्म होगी। फिल्म में बात करें आयुष शर्मा की तो वे एक किसान के बेटे का किरदार निभा रहें हैं। जो कि एक बुरे दौर से गुजर कर खुद को एक गैंगस्टर के रूप में स्थापित करता है। उसके काले धंधों को राजनीति से मदद मिलती है। इसी बीच एक सिख पुलिस अफसर यानि सलमान उसके काले धंधों के साम्राज्य को मिटाने का प्रयास करते हैं। कुल मिलाकर फिल्म एक फुल ऑन एक्शन सीक्वेंस से भरपूर है। देखना होगा कि दर्शक इसे किस तरह से रिस्पांस देते हैं।

Read Entire Article