Home World Flights Hotels Shopping Web Hosting Education Pdf Books Live TV Music TV Kids TV FilmyBaap Travel Contact Us Advertise More From Rclipse

शोपियां के बाद पुलवामा में सुरक्षा बलों ने 2 आतंकियों को मार गिराया; 24 घंटे में 4 ढेर

1 month ago 9

कश्मीर में आतंकियों के एनकाउंटर का सिलसिला जारी है। पुलवामा में सुरक्षाबलों और पुलिस ऑपरेशन में मंगलवार को 2 आतंकी मारे गए। कश्मीर जोन पुलिस के मुताबिक, इनकी पहचान नहीं हो सकी है। अभी मुठभेड़ जारी है। यह 2 दिन में आतंकियों के साथ दूसरी मुठभेड़ है।

सोमवार को शोपियां जिले में एक आतंकवादी मारा गया था। रात भर चली मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दूसरे आतंकी को भी मार गिराया। सेना के एक अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ वाली जगह से कुछ हथियार बरामद किए गए हैं। इनमें राइफल और पिस्तौल शामिल है। बीते 24 घंटों में 4 दहशतगर्द ढेर किए जा चुके हैं।

अनंतनाग में मारा गया था लश्कर का आईईडी एक्सपर्ट

पिछले एक सप्ताह में सुरक्षाबलों और आतंकियों का कई बार सामना हुआ है। शनिवार को सुरक्षाबलों ने अनंतनाग में लश्कर-ए-तैयबा के आईईडी एक्सपर्ट नासिर शकील साब को मार गिराया था।- इससे पहले शुक्रवार को बडगाम जिले में एक आतंकवादी ने सेना के सामने सरेंडर किया था। सेना ने इस घटना का वीडियो जारी किया था।शोपियां के चकुरा इलाके में सीआरपीएफ और जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवानों ने सर्च ऑपरेशन के दौरान 2 आतंकियों को मार गिराया था।

अनंतनाग में हुई थी इंस्पेक्टर की हत्या

सोमवार को अनंतनाग जिले में मस्जिद से घर लौट रहे पुलिस अफसर की आतंकियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। बिजबहेड़ा इलाके में इंस्पेक्टर मोहम्मद अशरफ भट को आतंकवादियों ने गोली मारी थी। उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वह पुलवामा के लेठपोरा पुलिस ट्रेनिंग सेंटर में तैनात थे।



आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें कश्मीर में सुरक्षा बल लगातार आतंकवादियों का सफाया कर रहे हैं। पिछले हफ्ते लश्कर का एक आईईडी एक्सपर्ट भी ढेर किया गया था। - फाइल फोटो
Read Entire Article