Home World Flights Hotels Shopping Web Hosting Education Pdf Books Live TV Music TV Kids TV FilmyBaap Travel Contact Us Advertise More From Rclipse

शादी के 2 दिन बाद लाल जोड़े में सना खान ने शेयर की पति अनस के साथ फोटो, नाम भी बदला

2 days ago 1

सना खान ने 20 नवंबर को सूरत गुजरात के रहने वाले मुफ्ती अनस सईद से शादी की है। एक दिन पहले वायरल हुए वेडिंग वीडियो के बाद अब सना ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर पति के साथ फोटो शेयर किया है। इस फोटो में सना खूबसूरत लाल जोड़े में नजर आ रही हैं। साथ ही उन्होंने अपने अकाउंट पर नाम के आगे सईद भी जोड़ लिया है।

पोस्ट में पति के लिए लिखी दिल की बात
अपनी पोस्ट के साथ सना ने लिखा है- अल्लाह की खातिर एक-दूसरे को पसंद किया, अल्लाह की खातिर एक दूसरे से शादी की, अल्लाह हमें इस दुनिया में एक रखे और हमें जन्नत में फिर से मिलाए। इसके साथ उन्होंने अरबी में भी लिखा है। पोस्ट के आखिर में उन्होंने शादी की तारीख, पति का नाम भी लिखा है।

वेडिंग: बॉलीवुड छोड़ने के एक महीने बाद सना खान ने गुजरात के अनस सईद से किया निकाह, वायरल वीडियो से मिली खबर

बॉलीवुड को कह चुकीं हैं अलविदा
शादी से पहले सना शो बिजनेस छोड़ चुकी हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने अक्टूबर में सोशल मीडिया के जरिए शेयर की थी। सना ने लम्बी पोस्ट के जरिए लिखा था कि वे मानवता की सेवा करेंगी और अपने निर्माता यानी अल्लाह के आदेश का पालन करेंगी। सना ने 2005 में हिंदी फिल्म 'यही है हाई सोसायटी' से एक्टिंग डेब्यू किया था। इसके बाद वे कई हिंदी, मलयालम, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में नजर आईं। फिर वे बिग बॉस और फीयर फैक्टर जैसे रियलटी शोज का भी हिस्सा रहीं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today 2 days after marriage Sana Khan shared first photo With Hubby Mufti Anas, also changed her name
Read Entire Article