Home World Flights Hotels Shopping Web Hosting Education Pdf Books Live TV Music TV Kids TV FilmyBaap Travel Contact Us Advertise More From Rclipse

लंका प्रीमियर लीग के लिए घोषित हुईं टीमें, भारत के 2 धुरंधर खिलाड़ी हुए शामिल

1 month ago 13

नई दिल्ली। मनप्रीत गोनी (manpreet gony) और मनविंदर बिस्ला (manvinder bisla) अगले महीने से शुरू होने जा रही लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल LPL) के पहले संस्करण का हिस्सा होंगे। एलपीएल (Lanka Premier League) के निकाले गए ड्राफ्ट में लीग की पांच फ्रेंचाइजियों (Five franchises) ने दुनियाभर के खिलाड़ियों को अपनी-अपनी टीम में शामिल किया। गोनी (gony) और बिस्ला (bisla), दोनों भारतीयों को लीग की फ्रेंचाइजी कोलंबो किंग्स (Colombo Kings) ने अपने साथ जोड़ा है। लीग में पांच टीमें भाग ले रही हैं। दाएं हाथ के तेज गेंदबाज गोनी (Bowler Gony) ने भारत के लिए अब तक दो वनडे मैच खेले हैं। इसमें एक उन्होंने हांगकांग के खिलाफ और दूसरा बांग्लादेश के खिलाफ खेला है।

Birthday Special : सहवाग ने 8 साल पहले सचिन को पीछे छोड़ बनाया था ये रिकॉर्ड, नहीं तोड़ पाया कोई

44 साल के गोनी ने इंडियन प्रीमियर लीग में अब तक 44 मैच खेले हैं। उनके अलावा विकेटकीपर बल्लेबाज बिस्ला ने अब तक 35 आईपीएल मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 798 रन बनाए हैं। कोलंबो किंग्स ने इसके अलावा श्रीलंका के हरफनमौला खिलाड़ी एंजेलो मैथ्यूज, दक्षिण अफ्रीका के सलामी बल्लेबाज फॉफ डुप्लेसिस और वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर आंद्रे रसेल को अपनी टीम में शामिल किया है।

KXIP vs DC Prediction :ये दो खिलाड़ी कर सकते हैं बड़ा उलटफेर, आज पिछली हार बदला चुकता करना चाहेगी यह टीम

एलपीएल की दूसरी टीम कैंडी टस्कर्स ने कुशल जेनिथ के अलावा वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल और लियाम प्लेंकेट को अपनी टीम में शामिल किया है। तीसरी टीम गाले ग्लेडिएटर्स ने स्टार तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा को अपने साथ जोड़ा है। टीम ने मलिंगा के अलावा पाकिस्तान के पूर्व आलराउंडर शाहिद अफरीदी और कोलिन इनग्राम को भी अपनी टीम में शामिल किया है।

DC vs KXIP Match Preview : टॉप पर चल रही दिल्ली की दिलेर शेरों से होगी टक्कर

एलपीएल की चौथी टीम डांबुला हॉक्स ने दाशुन शनाका के अलावा डेविड मिलर और वेस्टइंडीज के कार्लोस ब्रैथवेट को अपने साथ जोड़ा है। जॉन लुइस इस टीम के कोच होंगे। वहीं, लीग की पांचवीं टीम जाफना स्टेलियंस ने थिसारा परेरा के अलावा डेविड मलान और वानिंदु हसरंगा को अपनी टीम में शामिल किया है।

जडेजा ने लगाया गगनचुंबी छक्का, रोड पर गिरी गेंद को उठाकर भागा ये शख्स, वीडियो वायरल

लंका प्रीमियर लीग 21 नवंबर से शुरू होगी और यह 13 दिसंबर तक चलेगी। 23 मैचों की एलपीएल लीग रांगिरी डांबुला अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम, पाल्लेकल अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम और सुरीयावेवा महिंदा राजपक्षे अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेली जाएगी।

Read Entire Article