Home World Breaking News Cheap Flights Cheap Hotels Deals & Coupons Cheap Web Hosting Education Notes EBooks Pdf Mock Test FilmyBaap Travel Tips Contact Us Advertising More From Zordo

रवि तेजा के तूफान में 'ईगल' की बल्ले-बल्ले, पूरी टीम ने मनाया जश्न

1 week ago 18



सुपरस्टार रवि तेजा की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ईगल' 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म की कहानी और एक्शन लोगों को खूब पसंद आया। जिसके चलते ईगल टीम ने 11 फरवरी को एक सक्सेस मीट पार्टी की मेजबानी की। इस कार्यक्रम में रावणासुर अभिनेता के साथ उनकी को-एक्टर काव्या थापर, निर्माता टी.जी. शामिल थे।

रवि तेजा ने की निर्देशक की प्रशंसा
कार्यक्रम के दौरान, रवि तेजा ने फिल्म के डायरेक्टर कार्तिक की तारीफ की। एक्टर ने कहा, मैं ईगल के लिए कार्तिक का बहुत-बहुत आभारी हूं, वह तेलुगु सिनेमा में टॉप डायरेक्टर में से एक के रूप में उभरेंगे। उनके ब्राइट फ्यूचर और अगले प्रोजेक्ट के लिए शुभकामनाएं।


'ईगल' के बारे में
ईगल की रिलीज की तारीख शुरू में मकर संक्रांति को ध्यान में रखते हुए 13 जनवरी, 2024 निर्धारित की गई थी। हालांकि, टॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्मों की रिलीज के कारण, इसकी रिलीज को 9 फरवरी, 2024 तक रिशेड्यूल किया गया था। निर्देशक कार्तिक गट्टमनेनी द्वारा निर्देशित, 'ईगल' में रवि तेजा, अनुपमा परमेश्वरन, विनय राय, काव्या सहित कई शानदार कलाकार हैं। थापर, नवदीप, श्रीनिवास अवसारला और मधुबाला प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

यह भी पढ़ें: बिहार पॉलिटिक्स पर बेस्ड इन सीरीज को देख घूम जायेगा दिमाग, ओटीटी पर मचा रखा एंटरटेनमेंट का तहलका, देखें लिस्ट

Read Entire Article